वृषभ

    28-Jul-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1  H  
 
इस सप्ताह अपने प्रयास में किसी तरह की कमी न आने दें. लगातार प्रयास से जीवन में बहुत कुछ हासिल किया जा सकता है. हालांकि आप अपने बात करने के तरीके से बहुत जल्दी ही किसी काे भी प्रभावित कर लेते हैं.
 
करियर/बिजनेस : कार्यक्षेत्र में आपकी ज्यादातर यही काेशिश रहेगी कि दूसरे आपका काम करें, लेकिन यह सही नहीं है. लीडरशिप का मतलब यह नहीं कि आप काम ही ना करें. अपनी सफलता का रास्ता आप खुद बनायें. व्यापार में इस सप्ताह पैसाें का सही उपयाेग करने से आर्थिक स्थिति मजबूत हाेगी.
 
रिलेशनशिप : जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें. उनकाे सम्मान दें और काेशिश यही करें कि आपकी बाताें से किसी की भावनाओं काे ठेस ना पहुंचे. अगर आपसे काेई गलती हाे गयी है ताे माफी मांगने में काेई हर्ज नहीं.
 
हेल्थ : लीवर से संबंधित समस्या उत्पन्न हाे सकती है. पेट में दर्द, खाना का न पचना और मन में बेचैनी जैसी समस्या परेशानी करेगी. आपकाे इस समय सेहत के प्रति बिल्कुल भी लापरवाही नहीं बरतनी है.
 
लकी डेट : 25, 29, 31
 
कलर : भूरा, हरा, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : जीवन के प्रति आपके नजरिए में परिवर्तन पर आपकाे नजर रखनी हाेगी क्याेंकि यह नकारात्मक परिवर्तन हाे सकता है, जाे आपकाे नुकसान पहुंचा सकता है. चयन करें कि किस परिवर्तन काे आपकाे स्वीकार करना है और किसे स्वीकार नहीं करना है.
 
उपाय : मंगलवार के दिन राम मंदिर में जाएं. हनुमान जी के मस्तक का सिंदूर दाहिने हाथ के अंगूठे से लेकर सीता माता के श्री रूप के श्री चरणाें में लगा दें. शाम के समय बूंदी का प्रसाद बांटें.