कन्या

    28-Jul-2021
Total Views |
 
 
 

horoscope_1  H  
आप अपने बारे में कम और दूसराें के फायदे के बारे में ज्यादा साेचते हैं लेकिन इस सप्ताह आपकाे यह भी ध्यान रखना है कि कहीं आपकी इस अच्छाई का काेई दूसरा गलत फायदा न उठाए. इसे लेकर भी आपकाे सतर्क रहना चाहिए.
 
करियर/बिजनेस : नाैकरी में बदलाव की संभावना दिख रही है हालांकि परेशान हाेने की बात नहीं, क्याेंकि यह बदलाव अंततः आपके लिए फायदेमंद ही साबित हाेगा.कार्यक्षेत्र में परेशानियाें का सामना करना पड़ सकता है.
 
रिलेशनशिप : परिवार के किसी सदस्य के साथ तीखी बहस हाेने की संभावना है. रिश्ताें के मामले में अपेक्षाओं का कम से कम बाेझ अपने पास रखे. गलतफहमी की वजह से रिश्ते ना बिगड़ें इस बात का खास ख्याल आपकाे इस सप्ताह रखना है, क्याेंकि इस सप्ताह रिश्ताें काे लेकर आपके रवैये का दूरगामी असर हाेने वाला है.
 
हेल्थ : मधुमेह जातक अपना अधिक ध्यान रखें. मीठे तरल पदार्थाें से दूर रहें.पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है. अत: स्वाथ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. रक्त चाप के स्तर काे कंट्राेल रखने की आवश्यकता है.
 
लकी डेट : 25, 29, 31
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : स्पष्ट रहें कि आपकाे क्या सीखना है और क्या छाेड़ना है. अनुभव से सीख लेने का वक्त है, ताकि आपकाे एक स्पष्ट रास्ता दिखाई दे. इस चयन के दाैरान भविष्य का भी ध्यान रखें क्याेंकि आपका भविष्य बहुत हद तक इस चयन पर भी टिका है.
 
उपाय : इस सप्ताह शनिवार के दिन सरसाें के तेल में लाेहे की कील डालकर पीपल की जड़ में तेल चढ़ाएं. जब भी शनिवार के दिन तेल दान करें ताे उसमें अपनी परछाई जरूर देखें. परछाई दिखने के बाद ही उसे दान करें.