मिथुन

    28-Jul-2021
Total Views |
 
 
 

horoscope_1  H  
 
इस सप्ताह आपके साथ परेशानी यह है कि आप बहुत जल्दी क्राेध में आ सकते हैं. गुस्से में आकर किसी भी प्रकार का निर्णय न लें, क्याेंकि इसका बड़ा नुकसान आपके समक्ष आ सकता है.
 
करियर/बिजनेस : सफलता में किसी तरह का व्यवधान न हाे इसके लिये भाग्य भी आपका साथ देगा. आपकाे लगता है कि भाग्य आपके साथ नहीं है लेकिन ऐसा नहीं है.
 
रिलेशनशिप : रिश्ताें के मामले में समझदारी जरूरी है, अन्यथा नुकसान केवल आपकाे नहीं, पूरे परिवार काे उठाना पड़ेगा. सबसे पहले आपकाे यह समझना हाेगा कि आपके लिए आपका परिवार, आपके बच्चाें का भविष्य ज्यादा जरूरी है या फिर दूसराें काे खुश करने के लिये दिखावा करना. परिवार की खुशहाली के लिए एक बार अच्छे से विचार अवश्य करें.
 
हेल्थ : स्वास्थ्य संबंधित कुछ न कुछ छाेटी समस्या बनी रहेगी. खांसी, सर्दी से परेशान रहेंगे. माैसमी बीमारी से सर्तक रहें. साफसफाई का अच्छे से ख्याल रखें.त्वचा में एलर्जी जैसी समस्या खासा परेशानी देगी.
 
लकी डेट : 25, 29, 31
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह अपना पूरा फाेकस अपने काम पर रखें और चीजाें काे अनियंत्रित हाेने से बचाएं. काेशिश करें कि हर कार्य में आपकी सहभागिता बराबर से हाे. थाेड़ा भराेसा करके चलें, लेकिन अपनी आंखें और दिमाग खुला रख कर.
 
उपाय : साेमवार के दिन ऊं नम: शिवाय का जाप करते हुए शिवलिंग का अभिषेक करें. इस तरह से अभिषेककरते समय कहें हे शिव मुझे दाेष मुक्त कीजिए.इस दिन उपवास कीजिये और फलाहार खायें.