वृश्चिक

    28-Jul-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1  H  
 
इस सप्ताह आपकाे हर विषय पर दूरदर्शी हाेकर साेचना है. सबसे खास बात यह कि आप जाे भी निर्णय लें, उसकी जिम्मेदारी अवश्य लें और अपनी तुलना किसी ओर से न करें. काेई भी निर्णय सीधे ताैर पर न ले लें. यकीन मानें निर्णय के मामले में इस बार भाग्य आपके साथ है.
 
करियर/बिजनेस : आपकाे मानसिक समस्याओं से जूझना पड़ सकता है. काेई व्यक्ति आपके कामकाज के क्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न कर सकता है. ऐसे में आपकाे अपने धैर्य का परिचय देना है और हर मुश्किलाें का अच्छे से सामना करना है.
 
रिलेशनशिप : वैसे ताे आप अपने रिश्ताें के प्रति काफी सजग रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद रिश्ताें में किसी तरह की खटास न हाे इसलिये आप हर छाेटी-छाेटी बाताें का ख्याल रखें. बेवजह किसी भी विवाद का हिस्सा ना बनें. कम से कम इस सप्ताह ताे इस बात का अवश्य ख्याल रखें.
 
हेल्थ : स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. कुछ भी छाेटी परेशानी उत्पन्न हाेने पर उसका समय से इलाज अवश्य करें. वाहन संभाल कर चलाएं. पानी पीने की मात्रा पर ध्यान दें. गैस्ट्रिक और खाने का धीमा पाचन आपकाे परेशान कर सकता है. समय से भाेजन करने की आदत डालें. ज्यादा देर तक भूखा रहने से बचें.
 
लकी डेट : 26, 27, 31
 
कलर : पीला, लाल, गुलाबी
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : कई बार ज्यादा साेचसमझकर खरीदारी करना भी नुकसानदायक हाेता है. खरीदारी के मामले में दिमाग पर जाेर कम डालें. इसलिए आप जाे कर रहे हैं और जाे करना चाहते हैं इस सप्ताह उसके बारे में बहुत ज्यादा एनालिसिस न करें, खासताैर तब जब ये मामला आपके शाैक से जुड़ा हाे.
 
उपाय : मंगलवार की सुबह स्नान करने के बाद बड़ के पेड़ का एक पत्ता ताेड़ें और इसे साफ पानी से धाे लें. अब इस पत्ते काे कुछ देर हनुमानजी के सामने रखें.इसके बाद इस पर केसर से श्रीराम लिखें. अब इस पत्ते काे अपने पर्स में रख लें.