मेष

    13-Sep-2021
Total Views |
 
 
horpscope_1  H
 
 
इस सप्ताह याेजनाओं में व्यावहारिकता का ख्याल रखना बेहद जरूरी है. पिछले सप्ताह आपने जाे याेजनाएं बनाई थीं, उस पर अमल करना इसलिए मुश्किल हाे रहा है, क्याेंकि उसे लागू करने की क्षमता फिलहाल आपमें नहीं है. इस सप्ताह अपनी क्षमताओं का मूल्यांकन करें और कल्पनाओं की दुनिया से बाहर आएं.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह सहयाेगियाें के विराेध के कारण मन अशांत रहेगा, लेकिन हर बार से अलग इस बार उनकी बाताें में तर्क है और आपकाे अपना अहं त्यागकर उस पर गंभीरता से साेचना हाेगा, क्याेंकि इसमें कहीं न कहीं आपका ही हित छिपा है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह रिश्ताें में उतार-चढ़ाव का सामना आपकाे अक्सर करना पड़ता है और आप इसे बारीकी से समझते भी हैं, इसलिए बेहतर हाेगा कि इसे लेकर परेशान न रहें, क्याेंकि अंततः सब कुछ आपके पक्ष में ही जाता दिखाई दे रहा है.
हां, अपने काम काे अपने परिवार से बिल्कुल अलग रखें.
 
हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य काे नजरअंदाज करने की आदत के कारण बेवजह ही आप माैसमी बीमारियाें की चपेट में आ जाएंगे. हालांकि सप्ताह के अंत तक स्वास्थ्य सही हाे जाएगा.
 
लकी डेट : 13, 14, 18
 
कलर : लाला, नीला, बैंगनी
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, गुरुवार
 
सावधानी : इस सप्ताह लापरवाही काे आप अपनी आदताें से जितनी जल्दी बाहर कर देंगे, आपके लिए अवसराें के उतने ही ज्यादा द्वार खुलेंगे.
 
उपाय : इस सप्ताह बुधवार के दिन सुबह जल्दी उठकर स्नानादि कार्याें से निवृत हाेकर एक कांसे की थाली लें. इस कांसे की थाली में चंदन से ऊँ गं गणपतयै नम: लिखें.उसके बाद थाली में पांच बूंदी के लड्डू रखकर पास के श्रीगणेश मंदिर में दान करें.