कर्क

    13-Sep-2021
Total Views |
 
 
 

horpscope_1  H  
 
 
इस सप्ताह जमाने की फिक्र थाेड़ी कम करें, क्याेंकि आपकी बेवजह की फिक्र आपका ज्यादा नुकसान करेगी. खुद काे व्यस्त रखने के लिए आपके पास तमाम विकल्प हैं. बेहतर हाेगा कि खुद काे किसी ऐसे काम में व्यस्त रखें, जाे आपके भविष्य में काम आ सके.
 
कॅरियर/बिजनेस : आप मेहनत करते हैं, लेकिन अक्सर आपकाे उसका रिजल्ट उस अनुसार नहीं मिल पाता है, इसकी वजह यही है कि आप अपने काम के बारे में बताते कम हैं, लेकिन इस सप्ताह यह आपके लिए जरूरी है कि आप काम करने के साथ ही वरिष्ठाें तक यह बात भी पहुंचाएं कि आप काम कर रहे हैं.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह भी आपके लिए रिश्ताें काे लेकर यही ध्येय वाक्य है कि सजग रहें, सतर्क रहें. इस सप्ताह आप आश्चर्यचकित हाे सकते हैं क्याेंकि जहां आपकाे अपनाें का विराेध झेलना पड़ेगा, वहीं जिन्हें आप उपेक्षित कर चल रहे थे, उनका साथ आपकाे आगे बढ़ने की प्रेरणा देगा.
 
हेल्थ : भागदाैड़ के कारण थकान की समस्या रहेगी कुछ दिनाें तक. घुटने और कमर का दर्द परेशान कर सकता है. कुछ समय विश्राम के लिए भी निकालें, ताकि आप खुद में नयी ऊर्जा भर सकें और दाेगुनी ऊर्जा के साथ काम में अपना याेगदान दे सकें.
 
लकी डेट : 13, 14, 18
 
कलर : सफेद, गुलाबी, हरा
 
लकी दिन : साेमवार, गुरुवार, शनिवार
 
सावधानी : हर कुछ भावनाओं से तय नहीं हाेता, खासताैर से वहां, जहां आपकी भावनाओं का काेई माेल नहीं.
 
उपाय : महादेव की कृपा आप पर बनी हुई है, तभी आप अंदर से काफी मजबूत महसूस कर रहे हैं. साेमवार काे पास के शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर जल जरूर चढ़ाएं और कम से कम 101 बार ऊं नमः शिवाय का जाप करें. बुधवार के दिन गणेश जी की आरती जरूर करें और उन्हें लड्डुओं का भाेग लगाएं.