सिंह

    13-Sep-2021
Total Views |
 
 
 

horpscope_1  H  
 
इस सप्ताह आपमें बहुत सारे गुण हैं, लेकिन आपकी एक कमी आपका सारा काम खराब कर देती है. महादेव की कृपा से इस सप्ताह धैर्य के मामले में आप समझदारी का परिचय देंगे और इसके कारण बिगड़े काम भी अंततः संभल जाएंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : आपने दबाव में काम करना सीख लिया है और यह गुण आपके पास शुरू से है. इस सप्ताह काम का दबाव थाेड़ा ज्यादा हाेगा. अगर धातु के व्यवसाय से जुड़े हैं, ताे इस सप्ताह काेशिश यही करें कि काेई नया करार न करना पड़े, अगर जरूरी भी हाे अपने कार्यस्थल पर करार करें.
 
रिलेशनशिप : आपकी कल्पनाशीलता आपकाे अपनाें से दूर ले जाएगी. आपकाे यह समझना चाहिए कि हर काेई कल्पनाओं में उड़ने का आदी नहीं हाेता है और न ही हर किसी का हकीकत में रहना.
 
हेल्थ : दांताें से संबंधित परेशानी पूरे सप्ताह आपकाे परेशान करेगी. इस कारण आपके कई जरूरी काम भी रुकेंगे. हालांकि पहले भी ऐसी परेशानी आपकाे हाे चुकी है, लेकिन इस सप्ताह इसका बड़ा रूप आपकाे साेचने पर मजबूर करेगा.
 
लकी डेट : 13, 14, 18
 
कलर : काला, ग्रे, बैंगनी
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, शनिवार
 
सावधानी : चीजाें काे देखने का नजरिया आपकाे बदलना हाेगा. जरूरी नहीं कि आप हमेशा सही दिशा में ही साेच रहे हाें. अनुभवी लाेगाें का आपकाे साथ मिलेगा, लेकिन आप पहचानने में भूल कर सकते हैं और गलत दिशा में बढ़ सकते हैं.
 
उपाय : गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की पूजा के बाद केसर का तिलक लगाएं.अगर केसर उपलब्ध नहीं हाे तब हल्दी का तिलक भी लगा सकते हैं। शनिवार के दिन मंदिर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें और प्रसाद गरीबाें के बीच बांट दें. अगर समर्थ हाें ताे मंगलवार और शनिवार के दिन गरीबाें काे वस्त्रादि भेंट करें.