कुंभ

    20-Sep-2021
Total Views |
 
 
 

pieces_1  H x W 
 
इस सप्ताह अपने साथी से मिले किसी सरप्राइज के चलते मन खुश हाेगा.अपनी पेशेवर क्षमता के चलते संगठन के शीर्ष कुछ लाेगाें में शामिल हाे सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत हाेने की संभावना है.नई संपत्ति खरीदने के याेग बन रहे हैं. मन की शांति और सुकून पाने के लिए सप्ताह के अंत में आउटिंग पर जा सकते हैं.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह भागीदारी के कार्याें, संयुक्त उद्यम और जहां टीमवर्क में काम करना हाे वहां थाेड़ी सावधानी रखनी पड़ेगी.प्रतिद्वंद्वी और विराेधी सिर उठाने का प्रयास करेंगे,यानी आपकी सतर्कता ही आपकाे बचा सकती है.परिवर्तन या रिनाेवेशन के लिए भी अच्चा समय है.आयात-निर्यात के कामकाज में थाेड़ा विलंब हाेगा.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपकी वाणी की मिठास और प्रभावी व्यक्तित्व से खास पात्र अपनी ओर आकर्षित हाेंगे.केवल शुरूआती दाे दिनाें में किसी भी कारण से आपकाे संबंधाें में थाेड़ी दूरी हाेने का एहसास हाेगा या मुलाकात और कम्यूनिकेशन में अड़चन की संभावना है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकी फिटनेस चिंता का कारण बन सकती है,जिसमें खासकर बाहर के मसालेदार भाेजन साथ ही जंकफुट और पैकेज्ड फूड से बचें.जिन लाेगाें काे ब्लडप्रेशर, आंखाें में जलन, रीढ़ की हड्डी में दर्द, सिर दर्द आदि का शिकायत हाे उन्हें काफी ध्यान रखना हाेगा. पैर की मांसपेशियाें की समस्या हाे ताे अभी सावधान रहना हाेगा.
 
लकी डेट : 20, 21, 25
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : शुक्रवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह राजा, पिता व सरकारी पदाधिकारी का सम्मान करें.उदित सूर्य के समय में संभाेग न करें.
 
उपाय : इस सप्ताह केसर और हल्दी से देवी लक्ष्मी की पूजा करनी चाहिए.आर्थिक परेशानियाें में लाभ मिलता है.