मेष

    20-Sep-2021
Total Views |
 
 
 

pieces_1  H x W 
 
इस सप्ताह किसी स्कीम में पैसा लगाने में जल्दबाजी बिलकुल न दिखाएं,वरना धनहानि हाे सकती है. यात्राओं पर जाने के याेग बन रहे हैं. किसी यात्रा पर जाने से पहले माैसम के बारे में जानकारी लेना आपके लिए बेहतर रहेगा. ऐसे किसी भी मुद्दे का ना ताे हिस्सा बनें और ना ही अपनी राय रखें, जिसका आपसे काेई वास्ता ना हाे.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आपके अथक परिश्रम और समर्पण की भावना के साथ भाग्य का भी साथ मिल रहा है. आप अपने वतन से दूर व्यावसायिक विस्तार की याेजना पूरी करेंगे. नाैकरीपेशा लाेग कामकाज में अच्छा परफाॅर्मेंस देकर प्रगति का मार्ग प्रशस्त कर सकेंगे. आप प्राेफेशनल मामलाें में सबसे ज्यादा ध्यान देंगे.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह वाणी की मीठास से आप अपने दिल की बात ज्यादा अच्छी तरह कह सकेंगे. आपके फ्रैंड सर्कल में खास लाेग शामिल हाे सकते हैं, लेकिन उन पर ज्यादा विश्वास करने से बचें. परिवार में अभी किसी कारण विवाद न हाे, इसका ध्यान रखें.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आंखाें की तकलीफ, गले में मांसपेशियाें की तकलीफ, पीठ के हिस्से में थाेड़ा दर्द हाे सकता है. सप्ताह के मध्य में आप्तजनाें के साथ किसी यात्रा का आयाेजन करेंगे.आंखाें की तकलीफ या कंधे में दर्द हाे सकता है.
 
लकी डेट : 19, 22, 23
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह निवेश संबंधी काेई भी निर्णय लेने में लापरवाह न रहें, इसका ध्यान रखें, अन्यथा पैसा फंस सकता है.
 
उपाय : इस सप्ताह कुत्ते काे मीठी राेटी खिलाएं.मकान के नींव की सतह पर शहद दबाएं. कंबल दान में दें. सफेद रेशम के धागे काे कंगन की तरह हाथ में बांधे.