सिंह

    20-Sep-2021
Total Views |
 
 
 

pieces_1  H x W 
 
इस सप्ताह काम के बाेझ का असर आपके प्रदर्शन पर भी पड़ सकता है जिसके चलते गलतियां करने के चांस बढ़ सकते हैं इसलिए सतर्क रहें.घर मतभेद हाेने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह प्राेफेशनल मामलाें के लिए आपकी ओर हाेने के कारण आप कामकाज में अपनी स्थिति मजबूत बना सकेंगे और अच्छी तरह आगे बढ़ सकेंगे. कामकाज का दायरा बढ़ाने के लिए भी अच्छे अवसर मिल सकते हैं. वाहन, रियल एस्टेट, इलेक्ट्राॅनिक चीजाें आदि के क्षेत्राें में थाेड़ी मंदी का सामना करना पड़ेगा.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह प्रियपात्र के साथ मुलाकात की भी संभावना रहेगी.शुरूआती दाे दिनाें में संबंधाें में भी थाेड़ी दूरी आ सकती है, लेकिन सप्ताह के मध्य से स्थिति में काफी सुधार आएगा. विवाहित संबंधाें में अपने साथी काे यथासंभव समय दें. आपके बीच आकर्षण अच्छा रहेगा.
 
हेल्थ : इस सप्ताह मन थाेड़ा चंचल रहेगा और गर्मीजनित समस्या हाेने की खास संभावना है. अति खाने की प्रवृत्ति से अभी बचें. सप्ताह के उत्तरार्द्ध में सिर दर्द, आंखाें में दर्द या गर्दन में दर्द, जाेड़ाें में दर्द जैसी सामान्य समस्याएं सिर उठा सकती हैं अंतिम दाे दिनाें में यथासंभव तरल पदार्थ लें.
 
लकी डेट : 19, 22, 23
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह धन निवेश या किसी अन्य तरीके से लेनदेन करने या प्राेफेशनल कारणाें से धन का खर्च करने में आपकाे साेच-समझकर निर्णय ले.
 
उपाय : इस सप्ताह माथे पर नित्य हल्दी अथवा केसर का तिलक करें. पीपल का वृक्ष लगाएं तथा केसर का तिलक करें. दरिया में गंधक प्रवाहित करें. ब्राह्मण काे पीले रंग की वस्तु दान में दें.