तुला

    20-Sep-2021
Total Views |
 
 

pieces_1  H x W 
 
इस सप्ताह इस सप्ताह काेई आपकी तरफ आकर्षित हाे सकता है इसलिए राेमांस के लिए तैयार रहें. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लाेगाें काे अच्छी जगह नाैकरी दिलाने में नेटवर्किंग मददगार साबित हाेगी. किसी भी तरह की समस्या से बचने के लिए दिए गए काम काे समय पर पूरा करने की काेशिश करें.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह धंधे काे बनाए रखना जरूरी है. नए उद्यम की शुरूआत की याेजना कर सकते हैं, लेकिन इसके अमल में थाेड़े धीमे पड़ने की संभावना है, यानी यदि इस पर वास्तव में अमल करना ही हाे ताे शुरूआत से ही तैयारी कर लें.मशीनरी, स्पेयरपार्ट्स, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्राॅनिक्स और कमाेडिटी, गारमेंट्स, प्रिंटिंग, बैंकिंग, फाइनेंस, कंसल्टेंसी आदि में आपकाे अच्छे अवसर मिल सकते हैं.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह प्रेमियाें की बातचीत का दाैर जारी रहेगा, लेकिन आपके बीच मुलाकात में किसी भी कारण से विलंब हाे सकता है. दाेस्ताें में आपके मिलनसार स्वभाव और सबके साथ मददगार हाेने के भावना की प्रशंसा हाेगी. सप्ताह के उत्तरार्द्ध में खास दाेस्ताें के साथ निकटता रहेगी.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकी शारीरिक तंदुरूस्ती काफी अच्छी रहेगी, लेकिन विचाराें के भंवरजाल में काफी फंसे रहने से मानसिक बेचैनी रहेगी. दायीं आंख या दाएं कान और दांत में दर्द की शिकायत रहेगी, जिस कारण किसी भी काम में आपका मन नहीं लगेगा. हड्डी में कमजाेरी की समस्या हाे ताे अभी उपचार पर ज्यादा ध्यान रखना हाेगा.
 
लकी डेट : 20, 21, 25
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह निवेश की दिशा में आप विचार करेंगे लेकिन अति उतावलेपन में निर्णय लेने से बचें.
 
उपाय : इस सप्ताह मूंगा, खांड, मसूर व साैंफ का दान करें. नीम का पेड़ लगाएं. मीठी तंदूरी राेटी कुत्ते काे खिलाएं. राेटी पकाने से पहले गर्म तवे पर पानी की छींटे दें.