धनु

    20-Sep-2021
Total Views |
 
 

pieces_1  H x W 
 
इस सप्ताह समाज में अपनी पहचान बनाने में आप सफल हाेंगे.किसी जरूरत के सामान काे खरीदने का असर आपकी जेब पर पड़ सकता है. स्पाेर्ट्स से जुड़ी किसी एक्टिविटी में हिस्सा लेकर ऊर्जावान महसूस करेंगे. कहीं छुट्टियाें पर जाने के प्राेग्राम काे स्थगित करना पड़ सकता है. इसका खामियाजा आप कई बार भुगत चुके हैं. इस सप्ताह भी इस व्यवहार के चलते आपकाे किसी वाद-विवाद में पड़ना पड़ सकता है.पहले से सावधानी रखें ताे बेहतर हाेगा.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह नाैकरीपेशा लाेगाें काे अपने वरिष्ठाें के मार्गदर्शन और कृपा से बेहतर अवसर मिलने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता.आपकी कार्यपद्धति में बदलाव की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता.मैन्युफैक्चरिंग में जुड़े जातकाें के प्राेडक्शन में सुधार आएगा. भागीदारी के कार्याें में गति थाेड़ी धीमी रहेगी.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपकाे संबंधाें में अनिश्चितता हाे ताे अपने साथी के साथ बैठकर शांति से बातचीत के जरिए स्पष्टता कर सकते हैं.आपकी मुलाकात और बातचीत का दाैर बढ़ेगा. लगातार खास पात्राें के संपर्क में आप रहेंगे. काेई भी निर्णय पर आने से पहले विचार कर आगे बढ़्ें
.
हेल्थ : इस सप्ताह पित्त, गर्मीजनित समस्या, लू लगने, डिहाइड्रेशन हाेना, पेशाब में जलन, सिर दर्द आदि की संभावना हाेने के कारण ध्यान रखें. सप्ताह के मध्य में, शुरूआत में आपमें स्फूर्ति अच्छी रहने के कारण कामकाज में ज्यादा मेहनत कर सकेंगे. संतान संबंधित समस्याओं काे हल करने में अभी थाेड़ी अनिश्चितता हाेगी.
 
लकी डेट : 19, 22, 23
 
कलर : पीला, लाल, सफेद, पीला
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह आपकाे अपने जीवन में हाेने वाले परिवर्तनाें काे अपनाना हाेगा और पुरानी चीजाें से भी कुछ दूरी बनानी हाेगी.
 
उपाय : इस सप्ताह गेंहू और चावल के आटे से चाैमुखी दीपक बनाकर इसमें तिल का तेल डालकर जलाएं. इसे घर के मुख्य द्वार पर रखें.