पुणे पुलिस के दो कर्मचारी एसीबी के जाल में फंसे

    22-Sep-2021
Total Views |

BRIBE_1  H x W:
 
 
पुलिस में दर्ज केस की जांच में जरूरी मदद के नाम पर 10 हजार की रिश्वत ली
 
एपीएसआई व पुलिस नाईक पकड़े गए
 
पुणे, 21 सितंबर (आ.प्र.)
 
पुणे ग्रामीण पुलिस के एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक और एक पुलिस नाईक को एंटी करप्शन स्क्वॉड ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दो पुलिस कर्मचारियों के एंटी करप्शन के जाल में फंसने के कारण खलबली मच गई है. जिन पर कार्रवाई की गई है वे सहायक पुलिस उपनिरीक्षक का नाम श्रीपति माणिक कोलते और पुलिस नाईक शिवाजी बालासाहेब जगताप हैं. शिवाजी बाला साहेब जगताप को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन स्क्वॉड ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.
 
इस मामले में 33 वर्षीय व्यक्ति ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के विरूद्ध हवेली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज है. इस मामले की जांच में आवश्यक मदद के लिए आरोपी सहायक उपनिरीक्षक श्रीपति कोलते ने 10 हजार रुपए की मांग की थी. इसलिए शिकायतकर्ता ने एंटी करप्शन के पास रिपोर्ट दर्ज कराई थी.
 
 
इस शिकायत की जांच करने पर सहायक उपनिरीक्षक कोलते द्वारा रिश्वत मांगने का प्रमाण मिल गया. इसके बाद एंटी करप्शन स्क्वॉड ने जाल बिछाकर पुलिस नाईक शिवाजी जगताप ने कोलते के कहने पर 10 हजार रुपए की रिश्वत ले ली. उसी दौरान एससीबी ने सरकारी पंचों के सामने उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया.