नवरात्रि महोत्सव में नर्सों और महिला डॉक्टरों का सम्मान

श्री महालक्ष्मी मंदिर द्वारा किया गया विशेष आयोजन

    02-Oct-2022
Total Views |
 
sarasbaug
 
 
सारसबाग, 1 अक्टूबर (आज का आनंद न्यूज नेटवर्क)
 
कोविड काल में साल भर मरीजों की सेवा करने वाली नर्सें भी समाज के लिए बहुमूल्य कार्य कर रही हैं. इसलिए सारसबाग के सामने श्री महालक्ष्मी मंदिर में महिला डॉक्टरों और नर्सों का सम्मान किया गया. कार्यक्रम के माध्यम से स्वास्थ्य संकट के दौरान सेवा करने वाली महिला शक्ति को सलामी दी गई. श्री महालक्ष्मी मंदिर, श्री बंसीलाल रामनाथ अग्रवाल धार्मिक एवं सांस्कृतिक ट्रस्ट ने नवरात्रि उत्सव का आयोजन किया है.
उत्सव में कमला नेहरू अस्पताल की नर्सों और डॉक्टरों के सम्मान में समारोह आयोजित किया गया था. महिलाओं की स्वास्थ्य समस्याओं का समाधान करने वाली डॉ. लिली जोशी, डॉ. मीनाक्षी भोसले, डॉ. सुप्रिया भाटकर, डॉ. लता प्रकाश व अन्यों को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में डॉ. संजय अग्रवाल, मंदिर के मुख्य संस्थापक ट्रस्टी राजकुमार अग्रवाल, मुख्य ट्रस्टी अमिता अग्रवाल, ट्रस्टी एड. प्रताप परदेशी, हेमंत अर्नालकर, भरत अग्रवाल, तृप्ति अग्रवाल, प्रवीण चोरबेले, रमेश पटोदिया, विशाल सोनी आदि उपस्थित थे.
डॉ. संजय अग्रवाल ने कहा, डॉक्टरों की तरह नर्सें भी मरीजों के इलाज में अहम भूमिका निभाती हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि देवी सभी को मरीजों की सेवा करने का मौका दें. प्रमुख ट्रस्टी अमिता अग्रवाल ने कहा, महिला डॉक्टरों और नर्सों ने अपने स्वास्थ्य पर कोविड संकट के बावजूद मरीजों की देखभाल की. उनका काम बहुत बड़ा है. कार्यक्रम का संचालन प्रवीण चोरबेले ने किया.