माेर्नकाे-क्राेएशिया मैच ड्राॅ; दाेनाें काे 1-1 पाॅइंट

    24-Nov-2022
Total Views |
 
 
 

Football 
 
 
पहला मैच नहीं जीत सकी पिछले वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट टीम फीफा वर्ल्ड कप में बुधवार काे पिछले वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट क्राेएशिया और माेरक्काे के बीच खेला गया मुकाबला 0-0 से ड्राॅ रहा.पूरे मैच में क्राेएशिया ने ज्यादातर समय बाॅल अपने कब्जे में रखी, लेकिन माेरक्काे ने मैच में ज्यादा शाॅट लगाए. ग्रुप-ऋ का यह पहला ही मुकाबला था.माेरक्काे ने बनाया दबाव माेरक्काे ने क्राेएशिया के ऊपर दबाव बनाए रखा. पूरे मैच में उसकी ओर से गाेल की ओर 8 शाॅट मारे गए. जिसमें 2 टारगेट पर गए. लेकिन, क्राेएशिया के गाेलकीपर ने इन्हे नेट के अंदर नहीं जाने दिया. माेरक्काे के विंगर हकीम जियेच ने शानदार खेल दिखाते हुए क्राेएशिया पर दबाव बनाए रखा. उन्हाेंने गाेल की तरफ 2 शाॅट मारे.
 
माेरक्काे के गाेलकीपर बाेनाे ने भी ड्राॅ में अहम भूमिक निभाई. दिया. माेरक्काे के विंगर हकीम जियेच ने शानदार खेल दिखाते हुए क्राेएशिया पर दबाव बनाए रखा. उन्हाेंने गाेल की तरफ 2 शाॅट मारे. माेरक्काे के गाेलकीपर बाेनाे ने भी ड्राॅ में अहम भूमिक निभाई.
क्राेएशिया ने मैच में 65% समय बाॅल अपने पास रखी. रियल मेड्रिड के स्टार प्लेयर और काेएशिया के कप्तान लुका माॅड्रिच ने मिडफील्ड काे संभाले रखा.उन्हाेंने शानदार माैके बनाए, लेकिन टीम पेनाल्टी बाॅक्स के अंदर फिनिश करने में नाकाम रही.खास बात यह है कि, क्राेएशिया काे एक भी येलाे कार्ड नहीं मिला. उन्हाेने माेरक्काे काे एक भी काॅर्नर लेने का माैका नहीं दिया. इससे माेरक्काे काे गाेल करने का चांस नहीं मिला