वृश्चिक

    12-Dec-2022
Total Views |
 
 
 

horoscope 
इस सप्ताह आपकाे कार्यक्षेत्र में थाेड़ा धैर्य से काम लेना हाेगा. सहकर्मी के साथ बेवजह ही विवाद उत्पन्न हाे सकता है, लेकिन आपकाे अपनी तरफ से किसी तरह की काेई पहल नहीं करनी है. वाणी में संयम रखें. व्यापार में यात्रा का याेग है.यात्रा सफल रहेगी. आर्थिक लाभ प्राप्त हाेगा.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह व्यावसायिक प्रगति के लिए इस सप्ताह की शुरुआत और अंतिम चरण अनुकूल हाे सकता है, लेकिन खासकर सप्ताह के मध्य में यथास्थिति बनाए रखने का प्रयास करें. बीच के चरणाें में, आपकी निर्णय लेने की क्षमता भी कम हाेगी. काॅस्मेटिक्स, डेकाेरेशन आइटम, ब्यूटी ट्रीटमेंट, रिसर्च, इम्पाेर्ट-एक्सपाेर्ट या मल्टीनेशनल कंपनी में नाैकरी के लिए अच्छा समय है, लेकिन वाणी के प्रभाव वाले कार्याें में सावधानी बरतने की जरूरत है.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह के पहले दाे दिनाें में आप रिश्ताें में अधिक व्यस्त रहेंगे. प्रियजन के साथ असरकारक संवाद भी हाेगा.हालांकि, सप्ताह के मध्य में आपकाे रिश्ताें में निरसता का भी सामना करना पड़ेगा.आपकाे विपरीत लिंगीय पात्र का साथ मिलेगा. इस कारण सप्ताहांत अच्छा गुजरेगा. विवाहित लाेग भी एक दूसरे के साथ ्नवालिटी टाइम बिता सकेंगे.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य काे लेकर यह सप्ताह मध्यम फलदायी हाेगा.शुरुआत और अंतिम चरण अच्छे हैं, लेकिन सप्ताह के मध्य में मन में थाेड़ी व्याकुलता या बेचैनी हाे सकती है.
 
 लकी डेट : 13, 14, 17
 
 कलर : पीला, लाल, गुलाबी
 
 लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
 सावधानी : इस सप्ताह भागीदारी के कार्य से भविष्य में धन संचय हाे सकेगा इसके लिये आपसी मतभेद भुला एक मत हाेकर कार्य करें
 
 उपाय : इस सप्ताह शुक्रवार की लक्ष्मी माता की पूजा करें. लक्ष्मी पूजन के बाद गणेशजी की प्रतिमा काे हल्दी की माला पहनाएं. कम से कम 21 गरीबाें काे भाेजन करायें.