मिथुन

    03-Dec-2022
Total Views |
 
 
horoscope
 
राशि वाले जातकाे के लिए यह सप्ताह कुछ नया लेकर आएगा. आपकाे घर परिवार में चल रही अनबन से किसी भी मामले काे धैर्य से निपटना हाेगा और आपने यदि संतान की किसी बात काे अनदेखा किया, ताे वह आपसे नाराज हाे सकती है.आपकाे अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी.
 
 कैरियर/बिजनेस : व्यापारियाें ले लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने की संभावना है. यदि आप साझेदारी में किसी काम से जुड़े हैं ताे आय के नए स्राेत हाेने मिलने के भी प्रबल संकेत हैं.
 
 रिलेशनशिप : यह सप्ताह आपके संबंधाें में अनुकूल परिणाम देखने काे मिलेगा.आपके पिता के साथ कई दिनाें से चल रहे मनमुटाव इस सप्ताह दूर हाेंगे. वही जाे लाेग विवाहित हैं इन्हें इस सप्ताह संतान सुख प्राप्त हाेंगे.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपके स्वास्थ्य संबंधी मामलाें में कुछ समस्याएं आ सकती हैं, ऐसे में जरूरत है कि वह पहले से ही अपने स्वास्थ्य काे लेकर सजग रहें. आपकाे काेई छाेटी-माेटी समस्या आ सकती हैं नियमित रूप से याेग व्यायाम करने से आसानी से दूर कर सकते हैं. आपकाे अपने खान-पान पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी.
 
 लकी डेट : 27, 02, 03
 
 कलर : काला, पीला, भूरा
 
 लकी दिन : साेमवार, बुधवार, शनिवार
 
 सावधानी : खान-पान पर ज्यादा ध्यान दें, कार्याें काे जल्दबाजी में न करें, नहीं ताे कार्याें में असफलता मिल सकती है. छात्र अपने अध्ययन-अध्यापन पर अधिक ध्यान दें.
 
 उपाय : इस सप्ताह आप नित्य सूर्यदेव काे जल चढ़ाएं। रविवार के दिन सूर्य देव की विशेष पूजा कर