वृषभ

    03-Dec-2022
Total Views |
 

horoscope 
 
यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित रहने वाला है. आप परिवार में अपनी जिम्मेदारियाें काे बखूबी निभाएंगे और किसी काम काे करने में पूरी रुचि दिखाएंगे. आप अपने कार्याें काे सही तरीके से करने में सफलता हासिल करेंगे.
 
 कैरियर/बिजनेस : यह सप्ताह व्यापारियाें के लिए बेहतर रहने वाला है. यदि आप साझेदारी में किसी काम से जुड़े हैं ताे आय के नए स्राेत हाेने मिलने के भी प्रबल संकेत हैं. नाैकरी करने वाले जातकाे काे अपने कार्य में और अधिक ध्यान केन्द्रित करने की आवश्यकता रहेगी, नहीं ताे आपके अपने उच्च अधिकारियाें से बात सुननी पड़ सकती है.
 
 रिलेशनशिप : पारिवारिक दृष्टिकाेण से वृष राशि के जातकाे के लिए यह सप्ताह थाेड़ा कष्टदायक रह सकता है. आपकाे इस सप्ताह आपने वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता रहेगी, जिससे आपके संबंधाें में सुधार आ सकता है. सप्ताह के मध्य में आप अपने माता - पिता के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं.
 
 हेल्थ : यह सप्ताह स्वास्थ्य के दृष्टिकाेण से अच्छा रहने वाला हैं. बीते कई दिनाें से माैसमी बीमारी से परेशान चल रहे थे ताे इस सप्ताह आपकाे बीमारी से निजात मिलेगी. इस सप्ताह अपना वजन स्थिर रखना आपके लिए एक बड़ी चुनाैती साबित हाेगी, लेकिन आपकाे अनुशासित रहकर इस समस्या का भी हल निकालना पड़ेगा.
 
 लकी डेट : 28, 01, 03
 
 कलर : पीला, हरा, नीला
 
 लकी दिन : मंगलवार, गुरुवार, रविवार
 
 सावधानी : आपकाे सड़क पर गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता रहेगी.
 
 उपाय : इस सप्ताह मां दुर्गा के महामंत्राें का जाप करें.