सिंह

    03-Dec-2022
Total Views |
 
 

horoscope 
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आप किसी की दी गई सलाह से आगे बढ़ेंगे ताे अच्छा नाम कमाएंगे. यदि नाैकरी में कुछ समस्या चल रही है, ताे आपकाे उस समस्या काे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. काराेबार कर रहे लाेग जाेखिम उठाने से बचें, नहीं ताे समस्या हाे सकती है.
 
 कैरियर/बिजनेस : व्यवसाय और नाैकरी के दृष्टिकाेण से यह सप्ताह अच्छा रहेगा. व्यवसाय में भाग्य का साथ मिलेगा और धन लाभ के याेग बनेंगे साथ ही आपकाे व्यवसाय के संबंध में नए विचाराें में आपकी रुचि हाे सकती है. वही जाे लाेग नाैकरी कर रहे हैं उनकाे नाैकरी में पदाेन्नति के याेग की प्रबल संभावनाएं बन रही हैं.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपके परिवार में शांतिपूर्ण और साैहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा. आपकाे अपने पिता की सेहत काे लेकर सावधानी बरतनी पड़ेगी. वही विवाहित जीवन में तनाव की स्थिति बन सकती हैं.
 
 हेल्थ : स्वास्थ्य के दृष्टिकाेण से सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी. मानसिक रूप से आप संतुष्ट रहेंगे, लेकिन सप्ताह के मध्य में आपकाे पेट से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है इस दाैरान पेट संबंधी बीमारी काे बिल्कुल भी नजरअंदाज न करें. आपकाे अपने सामान्य स्वास्थ्य काे बेहतर बनाने के लिए स्वस्थ भाेजन, याेग, ध्यान और व्यायाम काे अपनी दिनचर्या में शामिल करने की सलाह दी जाती है.
 
 लकी डेट : 30, 01, 03
 
 कलर : नारंगी, भूरा, लाल
 
 लकी दिन : मंगलवार, गुरुवार, शनिवार
 
 सावधानी : वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, काफी तेज़ी से वाहन न चलाए, नहीं दुर्घटना हाे सकती है.
 
 उपाय : इस सप्ताह आप किसी गरीब असहाय लाेगाें काे शुक्रवार के दिन चीनी, सफेद मिठाई या बताशे का दान करें.