मेष

    18-Apr-2022
Total Views |

Horoscope
इस सप्ताह आत्मविश्वास एवं पराक्रम वृद्धि के कारण सफलता प्राप्त हाेगी. मेहनत के अनुपात में लाभ प्राप्त हाेगा. बुजुर्गाें और उच्च पदाधिकारियाें की कृपादृष्टि रहने के कारण आप मानसिक रूप से किसी भी प्रकार के बाेझ से मुक्त हाेंगे.धन प्राप्ति और पदाेन्नति का याेग है.
 
कॅरियर/बिजनेस : नाैकरीपेशा लाेगाें काे मेहनत का फल मिलेगा और अपने बाॅस से तारीफ पाने में कामयाब रहेंगे. आपकाे ऑफिस में काेई नया टारगेट या नया काम भी दिया जा सकता है.व्यापारी इस सप्ताह काफी अच्छा प्राॅफिट कमा सकते हैं. नए इन्वेस्टमेंट करना अच्छा रहेगा. स्टूडेंट्स इस हफ्ते किसी टूर पर जा सकते हैं.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह मित्राें का सहयाेग प्राप्त करने में आपकाे खासी परेशानी का सामना करना पड सकता है.आप का अधिकतर समय मित्राें के साथ अपने संबन्धाें काे सुधारने में लग सकता है.आप अपनी जिम्मेदारियाें काे अच्छी तरह निभाने में कामयाब हाेंगे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह पिता की सेहत की देखभाल करें और उनके साथ थाेड़ा समय भी जरूर बिताएं्. महिलाएँ खुद काे फिट रखने की या पतला हाेने की इच्छा से ब्रेकफास्ट नहीं करतीं,दरअसल उनकी यह आदत उनके उद्देश्य की विपरीत दिशा में कार्य कर रही हाेती है.
 
लकी डेट : 17, 19, 23
 
कलर : गुलाबी, पीला, लाल
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
सावधानी : इस सप्ताह अपने अधीनस्थ कर्मचारियाें से सतर्क रहें