कर्क

    18-Apr-2022
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह आपके लिए काफी फलदायक साबित हाेने वाला है.आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, इसमें कुछ दिक्कताें का सामना करना पड़ेगा. अपनी वस्तुओं का उचित ध्यान रखें्.आप अपने मन में धार्मिक विचाराें काे लेकर काफी आगे बढ़ेंगे और पूजापाठ में समय गुजारेंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह अपने कामकाज में काफी अच्छा बाैद्धिकचातुर्य के साथ आगे बढ़ेंगे, लेकिन टारगेट पूरा करने के लिए आप पर थाेड़ा दबाव रहने के कारण कामकाज में ज्यादा मेहनत करनी हाेगी औμर समय भी देना हाेगा. उत्तरार्द्ध के समय में छाेटे कार्याें में भी आप स्थिर गति से कमाई करेंगे.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह प्रारंभ में आप खास पात्राें के साथ दाेस्ती बढ़ा सकेंगे और पहले से किसी के साथ परिचय हाे ताे आपके बीच घनिष्ठता बढ़ेगी. हालांकि आपके बीच बड़ी उम्र के किसी व्यक्ति के कारण संबंधाें में समस्या न आए, इसका ध्यान रखना जरूरी है. विवाहिताें के लिए अंतिम चरण बेहतर प्रतीत हाे रहा है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य का ध्यान रखना हाेगा. शुरुआत में यात्रा के दाैरान आकस्मिक चाेट लगने या स्वास्थ्य में समस्या आने की संभावना है.उत्तरार्द्ध में भाेजन की अतिश्याेक्ति या पेट संबंधी काेई भी दूसरी समस्या के कारण थाेड़ी तकलीफ बढ़ सकती है.
 
लकी डेट : 17, 19, 23
 
कलर : गुलाबी, पीला, लाल
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
सावधानी : इस सप्ताह अनावस्यक विवादाें से बचें. अपरिचित लाेगाें से सम्बन्ध जाेड़ने के पहले पूर्ण बिचार करे.
 
उपाय : इस सप्ताह केसर एवं हल्दी मिलाकर शालिग्राम पर चढ़ावें्. पुरुषसूक्त का पाठ करे साथ ही माँ काे स्वेत मिस्छान अर्पित करे.