मीन

    18-Apr-2022
Total Views |
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह की शुरुआत में आर्थिक मामलाें में आपकी सक्रियता बढ़ेगी.आप आय के स्राेताें काे बढ़ाने का भी प्रयास करेंगे.इस सप्ताह किसी से पैसा उधार भी ले सकते हैं हालांकि, इस दाैरान अपनी वाणी में साैम्यता बनाए रखें, अन्यथा हाथ में आई बाजी बिगड़ सकती है. सप्ताह के दूसरे दिन से आप राेजमर्रा के कार्याें से दूर हटकर परिवार और मित्राें के साथ शांति और मनाेरंजन के साथ समय बिताने की याेजना बनाएंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : आपका ध्यान अपने काम की तरफ कम हाेगा, लेकिन खुशी की बात यह है कि इसका आपके बिजनेस या करियर पर खराब असर नहीं पड़ेगा. इस मामले में आप अपने अधीनस्थाें पर भराेसा कर सकते हैं. इस सप्ताह आपकाे थाेड़े आराम की जरूरत है.
 
रिलेशनशिप : अपनी तरफ से काेई कमी नहीं रखें और अगर रिलेशन बनाए रखने के लिए आपकाे थाेड़ा बहुत समझाैता भी करना पड़े, ताे आपकाे करना चाहिए.पिछले कुछ समय से आप जिन समस्याओं से गुजर रहे हैं, उनकाे सुलझाने का समय आ गया है.
 
हेल्थ : अनियंत्रित खान-पान के कारण स्वास्थ्य संबंधी परेशानी आ सकती है.हालांकि इसके अलावा हेल्थ के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए सुखद है. सुबह की सैर और व्यायाम काे अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं.धीमे पाचन और कब्ज से काफी परेशान रहेंगे. आयुर्वेदिक दवाओं का इस्तेमाल करें.
 
लकी डेट : 17, 19, 23
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह दांपत्य जीवन में भूलवश अहं के टकराव की काेई स्थिति पैदा न हाें, इसका जरा ख्याल रखें.
 
उपाय : इस सप्ताह मंगलवार के दिन अपने साथ एक नारियल लेकर किसी नजदीकी हनुमान मंदिर जाएं. मंदिर के अन्दर ही नारियल काे अपने सिर से सात बार वार लें. इसके बाद नारियल काे हनुमान जी के समक्ष फाेड़ दें.