वृश्चिक

    18-Apr-2022
Total Views |
 
 

Horoscope 
इस सप्ताह आप अपनी जिम्मेदारियाें पर ज्यादा ध्यान देंगे और परिवार के प्रति अपने कर्तव्याें का निर्वाह करेंगे. यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा.आपके लिए शुभ रहेगा. शेयर बाजार से दूर रहें अन्यथा वित्तीय ताैर पर नुकसान हाे सकता है.चाराें तरफ खुली आंखाें से देखें, आपकाे बहुत कुछ साफ-साफ दिखाई देगा. जाे आपकाे आगे की याेजना बनाने में काफी सहयाेग प्रदान करेगा.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह व्यापार या नाैकरी के विकासशील हाेने की अच्छी संभावनाएं रहेंगी. अगर आप नाैकरी पेशा हैं ताे नाैकरी की हालताें में सुधार हाेगा. व्यापार के विस्तृत हाेने की संभावना है.निवास स्थान या नाैकरी का परिवर्तन संभावित है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह दांपत्य संबंधाें में अभी आपकाे थाेड़ा ध्यान रखना हाेगा, क्याेंकि आपके साथी के स्वाभाव में क्राेध की अधिकता रहेगी और इशके कारण संबंधाें में तनाव हाे सकता है. पहले दिन जीवनसाथी या प्रिय पात्र के साथ कम्यूनिकेशन के वक्त या बातचीत में भी स्पष्टता रखें,क्याेंकि आपकी वाणी का गलत मतलब निकलने की ज्यादा संभावना है. खास पात्राें के साथ दाेस्ती की संभावना ज्यादा हाेगी. अपने आसपास के रिश्ताें से बहुत प्रभावित न हाें, क्याेंकि इसका नुकसान आपकाे अपने रिश्ताें पर उठाना पड़ सकता है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए स्वस्थ और संतुलित आहार की जरूरत है इसकी कमी के चलते आपका विकास प्रभावित हाेगा,इसलिए के खानपान में अनियमितता न बरतें.
 
लकी डेट : 17, 19, 23
 
कलर : गुलाबी, पीला, लाल
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
सावधानी : इस सप्ताह किसी करीबी से धाेखा मिल सकता है अतः आँख बंद करके किसी विश्वास ना करें.
 
उपाय : सप्ताह शिवजी काे काले और नीले रंग के फूल अर्पित करें