वृषभ

    18-Apr-2022
Total Views |
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा, इस वजह से यह सप्ताह मध्यम फलदायक रहेगा. किसी भी प्रकार के झगड़े से दूर रहें, नहीं ताे आपकी परेशानियां बढ़ सकती है. आप बहुत से कामाें में उलझे रहेंगे और असमंजस के कारण किसी एक काम काे पूरी तरह से करने में परेशानी महसूस करेंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह व्यापार के सिलसिले में आपकाे चाैकन्ना रहना चाहिए, क्याेंकि काेई आपका अपना आपकाे धाेखा दे सकता है. किसी बड़े निवेश से बचें. नाैकरीपेशा लाेगाें के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का उचित माैका नहीं मिलेगा.विद्यार्थियाें के लिए सप्ताह का आखिरी चरण अच्छा रहेगा.
 
रिलेशनशिप : अधिकतर मामलाें में आप दाेनाें का फैसला एक साझा फैसला साबित हाेगा, जिसमे आप दाेनाें के ही मत एक समान हाेंगे. घर के बड़े किसी वजह से आपसे नाराज हाे सकते हैं. काेशिश करें कि यह नाराजगी ज्यादा समय तक न रहे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह डिहाइड्रेशन यानी पानी की कमी से अवशिष्ट पदार्थाें का विष शरीर में फैल जायेगा.आपकी सेहत बिगड़ सकती है. बाहर के खाने से बचें.किसी कानूनी झंझट में फंसकर आप थाेड़े परेशान हाे सकते हैं.
 
लकी डेट : 19, 20, 21
 
कलर : गुलाबी, पीला, लाल
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
सावधानी : इस सप्ताह किसी सम्बंध काे ताेड़ने या जाेडने के मामले जल्दबाजी ना करें्. इस सप्ताह परिस्थितियाें और लाेगाें का सिर्फ सकारात्मक पहलू देखें.
 
उपाय : इस सप्ताह घर में नाै दिन तक अखण्ड भगवन्नाम-कीर्तन करने से वास्तुजनित दाेष का निवारण हाे जाता है.