मकर

    24-May-2022
Total Views |
 
 
 

horocope 
 
इस सप्ताह कार्याें में प्रयास, परिश्रम से संताेष रहेगा. नई याेजनाएं सार्थक हाेंगी.अपरिचिताें पर अधिक विश्वास न करें. पूंजी निवेश संभव है.कार्याें में प्रयास, परिश्रम से संताेष रहेगा. नई याेजनाएं सार्थक हाेंगी. अपरिचिताें पर अधिक विश्वास न करें. पूंजी निवेश संभव है.खान-पान में नियमितता रखें. आपसी तनाव, बातचीत से मन भारी रहेगा. तरह-तरह के अच्छे-बुरा विचार आएंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह नाैकरी पेशा लाेगाें का स्थानांतरण संभावित है. उच्चाधिकारियाें से मतभेद रहेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए व्यापार में परिवर्तन की आशंका बनी रहेगी. जाे लाेग अभी तक अपने व्यवसाय में सफल नहीं हाे पायें हैं.काराेबार में उपलब्धि काे बनाए रखने के लिए प्रयासरत रहेंगे. व्यावसायिक क्षेत्र में निर्णयाें के कारण याेजनाओं में विलम्ब की स्थिति आ सकती है. अधिनस्थ इस समय में आपकाे कम सहयाेग देगें.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह दांपत्य सम्बन्ध में मधुरता बनी रहेगी.अनावस्यक विवादाे से बचें. माता -पिता से प्रेममय सम्बन्ध रहेगा. दाेस्ताें के साथ या पिक्चर काे जा सकते हैं. नए लाेगाें से सम्बन्ध जाेड़ने के पहले पूर्ण बिचार करे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह परिवारजनाें की सेहत काे लेकर कुछ शिकायत हाे सकती हैं. इस दाैरान आपकी सेहत काफी अच्छी बनी रहेगी. मांसपेशियाें में खिंचाव सम्भव है और जाेड़ाें में दर्द के अतिरिक्त आपकाे अपने स्वास्थ्य की अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं है. शुद्ध पेय पदार्थ लें.
 
लकी डेट : 23, 24, 25
 
कलर : भूरा, हरा, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह जाेखिम उठाने वाली प्रवृतियाें पर भी अंकुश लगाने की आवश्यकता है. किसी कानूनी मामले में पढ़कर चिंता करना भी स्वास्थ्य पर बुरा प्रभावी हाेगा. खान-पान पर संयम रखें.
 
उपाय : इस सप्ताह सुबह जल्दी उठकर स्नान आदि करने के बाद तांबे के लाेटे में शुद्ध जल ल