मीन

    24-May-2022
Total Views |
 
 

horocope 
 
इस सप्ताह शुरुआत में आपकी सीमित आय के सामने खर्च की संभावना ज्यादा है.आपकाे भाग्य का सहारा मिलेगा.कुछ नए लाेगाें के साथ काम करने का माैका मिलेगा और आपकी टीम बढ़ सकती है.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह प्राेफेशनल माेर्चे पर खास कर किसी के साथ बातचीत, मीटिंग और चर्चा के साथ ही कम्यूनिकेशन में अभी ध्यान से चलने की जरूरत है. कामकाज में थाेड़ा विलंब भी हाेगा, लेकिन आप जाे भी कार्य करेंगे, उसमें ज्यादा मजबूती और स्थिरता लाने के लिए अभी बेहतर समय है. उत्तरार्द्ध में कामकाज में स्पष्ट तरीके से वृद्धि हाे सकती है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपका मन कुछ नकारात्मक विचाराें या कामकाज से संबंधित परेशानियाें में फंसा रहने के कारण संबंधाें में कम ध्यान दे सकेंगे, लेकिन शाम के समय से आपमें सकारात्मकता का संचार हाेगा. इसके बाद ग्रहाें की स्थिति काे देख कहा जा सकता है कि आप राेमांटिक भावना में ज्यादा मगन रहेंगे और अंतिम दाे दिनाें में प्रेम संबंधाें में काफी अनुकूलता रहेगी. विवाहिताें काे अपने क्राेध काे खास ताैर पर अंकुश में रखना जरूरी है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह की शुरूआत में स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें. खास कर अनिद्रा और मानसिक बेचैनी रहने के चांस हैं. इसके अलावा पूरे पखवाड़े में बावासीर, रक्त परिसंचरण संबंधी शिकायत, अचानक पेट की गर्मी से संबंधित समस्या, त्वचा में जलन या खुजली जैसी समस्या आ सकती है. खुद में माैजूद शक्ति काे याेग्य दिशा में लगाएंगे ताे आकस्मिक चाेट से बच सकेंगे.
 
लकी डेट : 22, 26, 28
 
कलर : भूरा, हरा, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह यदि अभी आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हाें ताे काफी सतर्क रहें और पार्टनर पर आंख मूंदकर भराेसा न करें.
 
उपाय : इस सप्ताह माता का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए राेजाना गाय माता काे राेटी खिलावें और चिड़ियाे काे गेहूँ के दाने खिलाएं.