विकेट गंवाने के बावजूद हम आक्रामक बल्लेबा जी करते रहेंगे : श्रेयस अय्यर भारत द्विपक्षीय टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचाें में नतीजाें की परवाह किए बिना अक्टूबरनवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी कर रहा है. दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध

    14-Jun-2022
Total Views |
 
 

shreyas 
 
विकेट गंवाने के बावजूद हम आक्रामक बल्लेबा जी करते रहेंगे : श्रेयस अय्यर भारत द्विपक्षीय टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचाें में नतीजाें की परवाह किए बिना अक्टूबरनवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी कर रहा है. दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध लगातार दूसरा टी-20 मैच हारने के बाद श्रेयस अय्यर ने यह प्रतिक्रिया दी. श्रेयस ने मैच के बाद कहा, हमारा मुख्य उद्देश्य विश्व कप है, इसलिए हम उसके मद्देनजर अपनी याेजना बना रहे हैं. हम किसी और ची ज के बारे में साेचे बिना खुले मन से मैदान पर उतर रहे हैं. इन मैचाें में हम अतीत की उन सभी कम जाेरियाें पर काम कर सकते हैं.
 
टीम मीटिंग में भी हम यही बात करते हैं. चाहे कुछ भी हा जाए, हमें बनाई गई याेजनाओं पर अमल करना है. असफल हाेने पर भी हम सीखेंगे और बताैर खिलाड़ी के साथ-साथ बताैर टीम भी विकसित हाेंगे.ऑस्ट्रेलिया पहुंचने तक यह ज्यादा महत्वपूर्ण है.इनमें से एक याेजना यह है कि लगातार अंतराल पर विकेट गिरने के बावजूद बल्लेबा ज आक्रामकता के साथ खेलना जारी रखेंगे. इसका उदाहरण हमें पहले मैच में देखने काे मिला जहां सभी बल्लेबा जाें ने अपने हाथ खाेले और टीम काे 211 के स्काेर तक पहुंचाया. श्रेयस अय्यर ने बताया कि भारतीय टीम आक्रामक रुख़ अपनाना जारी रखेगी. श्रेयस ने कहा, हमने यह प्लान बनाया है कि चाहे कुछ भी हाे जाए.