मेष

    03-Aug-2022
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह निषेधात्मक कार्याें तथा नकारात्मक विचाराें से दूर रहें. वाणी पर संयम रखें. खर्च में वृद्धि हाेने के कारण हाथ तंग रहेगा. ईश्वर का नाम तथा आध्यात्मिक विचार आप के मन काे शांत बनाएंगे. संतान के विषय में शुभ समाचार मिलेंगे.
 
कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेंगी और काम का बाेझ भी बढ़ेगा.आपके सहकर्मी और वरिष्ठ आपकी प्रतिभा काे पहचानेंगे और इससे आप सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने काे प्रेरित हाेंगे.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह दांम्पत्य जीवन में उतार-चढ़ाव बने रहने कि संभावना बन रही है. आप नया वाहन लेने का साेच सकते हैं. मित्र आपके परिवार के कार्याे में मदद कर सकते है. संतान पर बढ़ते व्यय आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं.
 
हेल्थ : इस सप्ताह खेलकूद में चाेट लगने की संभावना बढ़ सकती है.इसलिए ध्यान रखने की जरूरत है खासताैर पर बच्चाें का विशेष ख्याल रखें. ऊंचाई इत्यादि से गिरने का भय है.वाहन इत्यादि संभाल कर चलाएं रफ्तार की सीमा काे नहीं बढाएं.भाईयाें के साथ कुछ विवाद हाेने की स्थिति उत्पन्न हाेती सकती है इसलिए अधिक क्राेधपूर्ण वाणी का उपयाेग न करें और व्यवहार में कुशलता बरतें.लाैंग का तेल अन्य किसी भी तेल के मुकाबले सबसे ज्यादा एंटीऑक्सीडेंट गुणाें से भरपूर हाेता है.
 
लकी डेट : 31, 01, 05
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह मन काे जितना हाे सके उतना एकाग्र और अंकुशित रखने की काेशिश करें.
 
उपाय : इस सप्ताह पीपल वृक्ष की जड़ पर तिल या सरसाें के तेल का दीपक जलाएँ.गरीबाें, वृद्धाें एवं नाैकराें के प्रति अपमान जनक व्यवहार नहीं करना चाहिए.