तुला

    03-Aug-2022
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह असंयमित या अविचारी बातचीत आपकाे परेशानी में डाल सकता है. अतः ऐसे व्यवहार से बचें्.व्यावसायिक व्यक्तियाें के साथ उग्र विवाद हाेने की संभावना है इसलिए वाणी पर संयम रखें्. वाद-विवाद में ना फँसे, काेर्ट-कचहरी के कार्य में सावधानी बरतें. सगे-सम्बंधियाें के साथ अनबन के याेग हैं. आध्यात्मिकता से सहायता मिल सकती है.
 
कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह व्यावसायिक कार्याें के लिये ऋण प्राप्त करेंगे.मनचाहे स्थानाें पर पदाेन्नति के साथ, स्थानान्तरण प्राप्त हाे सकता है. अनुभव के सहयाेग से आर्थिक मामलाें का सहयाेग प्राप्त कर सकते है. अधिकारी आपकी त्रुटियाें काे अनदेखा कर आपकी परेशानियाें में कमी करेंगे. व्यावसायिक क्षेत्र में निर्णयाें के कारण याेजनाओं में विलम्ब की स्थिति आ सकती हैं.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह जीवन साथी का व्यवहार आपके प्रति सही न हाें, सहनशीलता का भाव स्वयं में बनाये रखने से बात लम्बे समय के लिये नहीं खीचेंगी.पड़ाेसियाें व रिश्ते दाराें से आपके संबन्ध मधुर हाेगें. मन मुटाव की स्थिति का सामना करना पड सकता है. इस संबन्ध में मानसिक चिन्ताएं बढ़ सकती है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य की स्थिति बेहतर बनी रहेगी. इसके लिए आपकाे अपने क्राेध और मनमाने रवैये पर अंकुश लगाना हाेगा. कार्यस्थल की भागदाैड़ और परिवार में हाेने वाले विवाद से आप मानसिक रूप से असंताेष का अनुभव कर सकते हैं. छाती में दर्द की शिकायत हाे सकती है.
 
लकी डेट : 02, 03, 06
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह दूसराें के मामलाें में दखल ना दें, खासकर अपने पार्टनर के फैसलाें में्. साथी की अगर काेई बात अच्छी न लग रही हाे ताे उसे प्यार से समझाएं.
 
उपाय : इस सप्ताह घर में तुलसी का पाैधा लगाकर वहां पर संध्या के समय राेजाना घी का दीपक जलाने से माता लक्ष्मी उस घर से कभी भी नहीं जाती है.