वृश्चिक

    03-Aug-2022
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह आपकाेस्वजनाें के साथ हुई भेंट से आनंद मिलेगा. उनसे प्रेमपूर्ण सम्बंधाें से आपके आनंद में वृद्धि हाेगी. प्रतिस्पधियाें के सामने मनाेबलपूर्वक टिके रहे. उत्साह और कल्पनाओं से परिपूर्ण हाेकर आत्मविश्वास के साथ आप मेहनत करेंगे. मानसिक थकान की अनुभूति रहेगी एवं विचाराे में सामंजस्य रहेगा.लेकिन जहाँ तक हाे सके, विवादास्पद चर्चा से दूर रहें.
 
कैरियर/बिजनेस : आपके स्वभाव में आत्मविश्वास की अधिकता रहने से कठिन व बड़ी याेजनाओं के कार्य में निरन्तरता का भाव बना रहेगा.आपकी आय कुछ प्रभावित हाे सकती है. अपनी वाणी की कठाेरता काे कम करने से कार्य पूर्ण हाेने में सहयाेग मिलेगा. नये व्यवसायिक स्त्राेत बन सकते हैं.
 
रिलेशनशिप : मित्राें का सहयाेग प्राप्त करने में आपकाे खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अवधि के मध्य भाग में आप का अधिकतर समय मित्राें के साथ अपने संबन्धाें काे सुधारने में लग सकता है. इसके अतिरिक्त इस अवधि में दांपत्य जीवन के विषयाें में क्राेध की स्थिति से बचना उचित रहेगा.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे अपने व्यवहार में काेमलता बनाए रखनी चाहिए और अधिक तनाव काे खुद पर हावी नहीं हाेने दे.अपनी परेशानियाें काे खुल कर व्यक्त न कर पा रहे हैं और मन ही मन उसके कारण परेशान हैं. स्वयं काे व्यस्त रखिए और व्यर्थ के विचाराें काे अपने पर हावी न हाेंने दें. करेले का रस और 1 नींबू का रस मिलाकर सुबह सेवन करने से शरीर की चर्बी कम हाेती है और माेटापा कम हाेता है.
 
लकी डेट : 31, 01, 05
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह घर में खंडित एवं फटी हुई धार्मिक पुस्तकें एवं ग्रंथ नहीं रखने चाहिए्.
 
उपाय : इस सप्ताह अपने घर में लाल पुष्प वाले पाैधे या वृक्ष लगाकर उनकी देखभाल करनी चाहिए.