वृषभ

    03-Aug-2022
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह आपके मन में भांति-भांति के विचाराें की तरंगे उठेंगी. आप उन विचाराें में खाेए रहेंगे. बाैद्धिक कार्याें में जुड़ना पड़ेगा, लेकिन वादविवाद में न उतरने की सलाह हैं.आप संवेदनशील रहेंगे. विशेषकर माता एवं स्त्री सम्बंधित विषयाें में अधिक भावुक रहेंगे. प्रवास के याेग रहने पर भी यथासंभव प्रवास काे टालें. तरल पदार्थाें के मामले में सावधानी बरतें.
 
कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह व्यवसायिक कार्याें में आपकाे अपने प्रयासाें काे बढ़ाने की आवश्यकता रहेगी. इस अवधि में निर्णयाें काे अधिक समझ- बूझ से लेना उचित रहेगा. अधिनस्थ इस समय में आपकाे कम सहयाेग देंगे.
 
रिलेशनशिप : परिवार में काेई शुभ उत्सव संपन्न हाेने की संभावनाएं बन रही हैं.जीवन साथी की ओर से संबन्धाें काे सुधारने की पहल हाे सकती है. परन्तु आपकी ओर से इस संबन्ध में परेशानियां आने की संभावनाएं बन रही हैं. पडाैसियाें व रिश्तेदाराें के द्वारा आपके कार्य पूरे हाे सकते हैं.
 
हेल्थ : पेट में गैस, दर्द की शिकायत हाे सकती है, दूषित पानी के प्रभाव से भी समस्याएं बढ़ सकती हैं. यात्रा में असावधानी से कुछ असुविधा हाेने से मानसिक रूप से का कष्ट का अनुभव कर सकते हैं.अधिक साहस एवं जाेखिम से युक्त कामाें से खुद काे दूर रहने की काेशिश करें. गरीबाें काे सामर्थ्य अनुसार भाेजन कराएं.
 
लकी डेट : :02, 03, 06
 
कलर : भूरा, हरा, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह शेयर मार्केट में निवेश के लिए बेहतरीन समय है लेकिन निवेश से पहले पूरी तरह जांच-पड़ताल कर लें्.
 
उपाय : इस सप्ताह अपने घर में कंटीले पाैधे, झाड़ियाँ एवं वृक्ष नहीं लगाने चाहिए्.फलदार पाैधे लगाने से बुध ग्रह की अनुकूलता बढ़ती है.