चिखली में बिजली बंद होने से लोग परेशान

    08-Aug-2022
Total Views |
 
POWER CUT
 
 
चिखली, 7 अगस्त (आ. प्र.)
 
चिखली की नेवाले बस्ती और जाधववाड़ी में 7 अगस्त को सुबह बिजली की सप्लाई बंद होने से नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ा. देवराई हाउसिंग सोसायटी के सचिव श्रीप्रसाद राउल ने बताया कि जाधववाड़ी में हमारी सोसायटी में 250 फ्लैट्स हैं. तड़के सोसायटी के पास स्थित ट्रांसफॉर्मर की बड़ी आवाज सुनाई दी. 430ः बजे बिजली की सप्लाई बंद हो गई. इसके कारण सोसायटी में पानी की सप्लाई नहीं की जा सकी.
बिजली नहीं होने से लोगों के दैनिक कामों पर भी असर पड़ा. शुभारंभ हाउसिंग सोसायटी के सचिव कपिल भदाने ने कहा कि बिजली की सप्लाई बार-बार बंद होने से हमें डीजल जनरेटर का इस्तेमाल करना पड़ रहा है. एक ही दिन में हमें डीजल पर 10 हजार और रुपए खर्च पड़े. रविवार को सुबह 610ः बजे बिजली की सप्लाई बंद हो गई और पौने आठ बजे बिजली आई.
 सोसायटी के कोषाध्यक्ष संतोष कारले ने कहा कि हमारी सोसायटी में 186 फ्लैट्स हैं. हमारी और आस-पास की सोसायटियों में वर्क फ्रॉम होम करने वाले लोगों को बिजली की सप्लाई बंद होने पर परेशानी होती है, क्योंकि इससे वाई-फाई काम नहीं करता. हाउसिंग फेडरेशन के चेयरमैन संजीवन सांगले ने बताया कि चिखली की नेवाले बस्ती में 4 से 5 हाउसिंग सोसायटियों की बिजली सप्लाई बंद हो गई थीं. इससे रोजमर्रा के कामेों पर बुरा असर पड़ा.