कुंभ

    27-Sep-2022
Total Views |
 
 

horoscope 
 
इस सप्ताह आपकाे धन-धाम की प्राप्ति हाेती. अपनाें से मुलाकात हाेगी, चिंताजनक बाताें से मु्नित मिलेंगी. आज आपकाे उत्तम खाद्य सामग्री का सेवन करने का साैभाग्य प्राप्त हाेगा. किसी भी प्रकार के तामसिक भाेजन का सेवन करनेत परहेμज करें. बचत भी हाेगी. साझेदारी के मामलाें में सावधानी रखना हाेगी. व्यापार-व्यवसाय में स्वप्रयत्नाें से अनुकूल स्थिति पाएंगे. नाैकरीपेशा सहयाेग लेकर चलें. नवीन कार्ययाेजनाओं में सफलता मिलेगी. व्यापार-व्यवसाय में सफलता मिलेगी. पारिवारिक सहयाेग मिलेगा.
वार्तालाप में सावधानी रखें.
 
कैरियर/बिजनेस : नाैकरी के क्षेत्र में उन्नति मिलने की संभावना है. नई-नई चीजें सीखने का अवसर प्राप्त हाेगा. व्यापार से जुड़े लाेगाें के लिए लाभकारी साबित हाेगा. पानी व काेल्ड ड्रिंक के व्यवसाय से जुड़े लाेगाें के लिए यह सप्ताह थाेड़ा सा मध्यम रहेगा. विद्यार्थियाे के लिए प्रगतिशील समय है. विद्यार्थी अपने मित्राे पर भराेसा न करे एवं अपनी शिक्षा पर ध्यान दे. ताे उनकाे अपनी मेहनत का फल अवश्य प्राप्त हाेगा. नाैकरीपेशा वालाे काे भाग- दाैड़ कि स्थिति बनी रहेगी.
 
रिलेशनशिप : आपसी भाईचारा बढ़ेगा, भाई- बहन के बीच अच्छा संबंध स्थापित हाेगा. माता-पिता का प्यार मिलेगा, सामाजिक लाेकप्रियता बढ़ेगी. पारिवारिक वातावरण अनुकूल रहेगा. दांपत्य सम्बंधाें में निकटता आएगी.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपके स्वास्थ्य में उतार-चढाव हाे सकता है. समय से खान-पान नहीं करने के वजह से किसी भी कार्य में मन नहीं लगेगा. आपका र्नत संचार में उतार-चढ़ाव हाे सकता है.
 
लकी डेट : 26, 28, 30
 
कलर : सफेद, नीला, बैंगनी
 
लकी दिन : मंगलवार, शुक्रवार, रविवार
 
सावधानी : किसी भी कार्य काे करते समय अन्य काेई बाहरी चीजाें का विचार अपने मन में न लाएं. अपने शरीर के प्रति काफी ध्यान दें
 
उपाय : इस सप्ताह मां सरस्वती की वंदना करें, ताकि आपकाें ज्ञान की प्राप्ति हाे सकें.