मेष

    27-Sep-2022
Total Views |
 
 
 
horoscope
 
इस सप्ताह आपके लिए मंगलकारी हाेगा. सभी सुख, समृद्धि की प्राप्ति हाेगी. बिगड़े हुए कार्य बनेंगे, व्यापार में सफलता मिलेगी. मिल रहे अवसर काे अपने हाथाें से जाने न दे, अन्यथा बाद में पछताना पड़ेगा. इस समय नाैकरी में काेई महत्वपूर्ण जवाबदारी मिलेगी,आपकाे उससे थाेड़ी मुश्किल रहेगी लेकिन आप के भाग्याेदय या नाैकरी में प्रगति के लिए यह शुभ बनी रहेगी. पैसे के लेन देन के कार्य सुलझेंगे और रुका हुआ पैसा भी इस समय प्राप्त हाे सकता है.
 
कैरियर/बिजनेस : आप अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर हाे सकते हैं. सरकारी नाैकरी मिलने की संभावना है. प्रतियाेगिता परीक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन करने की काेशिश करने से सफलता मिलेगी.
 
रिलेशनशिप : भाई-बहन के प्रति स्नेह बढ़ेगा, सगे-संबंधियाें से मुलाकात हाेगी. कई वर्षाें से चल रहे. आपसी मतभेद से छूटकारा मिलेगा. प्रेमी जीवन के लिए ठीक समय नहीं है. खासताैर से किसी नए संबंध की शुरूआत न करें. जाे लाेग पहले से ही संबंधाें में है उनके बीच तनाव व अविश्वास में बढ़ाेत्तरी हाेगी. अंतिम दाे दिनाें में दांपत्यजीवन में थाेड़ी अनुकूलता हाेने के संकेत हैं. सार्वजनिक जीवन में भी आपकाे ध्यान रखना के जरूरत हाेगी.
 
हेल्थ : तेलदार भाेजन का सेवन करने से अपने-आप काे बचाएं. घर का भाेजन करने की ओर अधिक ध्यान दें. दांत के दर्द से मन परेशान रहेगा.
 
लकी डेट : 26, 30, 1
 
कलर : सफेद, नीला, बैंगनी
 
लकी दिन : मंगलवार, गुरुवार, शनिवार
 
सावधानी : वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, काफी तेजी से वाहन न चलाएं, नहीं ताे किसी दुर्घटना का शिकार हाे सकते हैं.
 
उपाय : नवरात्रि में मां दुर्गा की पूजा अर्चना करें.