मीन

    27-Sep-2022
Total Views |
 
 
 

horoscope 
इस सप्ताह आपकाे पूजा-अर्चना करने में मन लगेगा. राेजगार के क्षेत्र में उन्नति हाेगी.बिगड़े हुए कार्य पूर्ण हाेंगे. लगातार मिल रही असफलताओं से घबराएं नहीं. कार्य करने में आलस न करें. खाली समय में मन काे एकत्रित कर के ध्यान करें. राेजगार में आय के स्थायी स्राेत प्राप्त हाेने के याेग हैं. शुभ एवं अनुकूल समाचार प्राप्त हाे सकते हैं. पराेपकार करेंगे.जल्दबाजी में काेई निर्णय न लें. कार्य का विस्तार हाेगा. रिश्तेदाराें से संबंध प्रगाढ़ हाेंगे. कार्याें काे टालने का प्रयास न करें. सेना व पुलिस की नाैकरी करने वालाेें के लिए यह सप्ताह ठीक रहेगा. नए उद्यमाें से इस अवधि में सम्बद्ध न हाें जरूरी हाे ताे महत्वपूर्ण दस्तावेजाें पर बिना देखे दस्तखत न करें. शिक्षार्थियाें के लिए भी समय अनुकूल है. विद्यार्थियाें के लिए कड़ी मेहनत करने पर थाेडी सफलता लेकर आया है.
 
कैरियर/बिजनेस : नाैकरी के क्षेत्र में उन्नति मिलने की संभावना है. व्यापार के क्षेत्र में सफलता हासिल हाेंगे.
 
रिलेशनशिप : समाज के प्रति प्रेम बढ़ेगा, भाई-बहन के बीच अच्छा संबंध स्थापित हाेगा. माता- पिता का प्यार मिलेगा, सामाजिक लाेकप्रियता बढ़ेगी.जीवनसाथी के साथ में कुछ वैचारिक मतभेदाें काे छाेड़कर सहयाेगात्मक रवैया बना रहेगा. पुराने रिश्ताें में कुछ खटास आ सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने फिरने के कई माैके मिलेंगे. किसी पुराने रिश्तेदार या परिचित से मिलने वाले स्नेह से भी आप आत्मविभाेर हाेंगे.संतान की तरफ से कुछ मतभेद हाे सकते है.
 
हेल्थ : तेलदार भाेजन का सेवन करने से अपने-आप काे बचाएं. हाे सके ताे घर का भाेजन ही करें. कान के दर्द से मन परेशान रहेगा.
 
लकी डेट : 27, 29, 1
 
कलर : सफेद, नीला, लाल
 
लकी दिन : साेमवार, गुरुवार, शुक्रवार
 
सावधानी : वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, काफी तेजी से वाहन न चलाएं, नहीं ताे किसी दुर्घटना का शिकार हाे सकते हैं.
 
उपाय : इस सप्ताह शिव मंदिर में जाकर भगवान शंकर की पूजा अर्चना करें.