धनु

27 Sep 2022 13:56:07
 
 

horoscope 
 
तन, मन, धन से किया गया आपकाे कार्य इस सप्ताह पूर्ण हाेगा. जीवन की सभी मनाेकामनाएं पूरी हाेगी. समय के अनुरूप काम काे करें. व्यापार करने से पहले लाभ या हानि के बारे में बारीकी से निरीक्षण कर लें. उत्तम सफलता हेतु परिश्रम करना हाेगा. व्यापार-व्यवसाय में वृद्धि हाेगी. नवीन कार्य-याेजनाओं में सफल हाेंगे. पिता का सहयाेग मिलेगा. प्रणय संबंध प्रगाढ़ हाेंगे. यह समय परिवार से बना कर चलने का है.बाजार में पहचान व धाक बढ़ेगी. अधिकारी वर्ग का सहयाेग मिलेगा. दांपत्य जीवन में सुखद स्थिति रहेगी.
 
कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आप किसी भी नाैकरी काे पा सकते हैं तथा नाैकरी के क्षेत्र में उन्नति हाेंगी. व्यापार में प्रगति हाेंगें. रुके हुए कार्य पूर्ण रुप से सफल हाेंगे. कार्य-व्यवसाय के लिए अच्छा रहेगा. व्यापार में बदलाव या फिर नाैकरी में पदाेन्नति की भी संभावना है. अनुभवी और वरिष्ठ लाेगाें का सहयाेग मिलेगा.जिससे आपके कामाें में लाभ का इजाफा हाेगा. कुछ व्यवसायिक और अनुभवी व्यक्तियाें के मिलने से आप अपनी कार्यशैली में सुधार कर पाएंगे.
 
रिलेशनशिप : नए-नए रिश्तेदाराें से मिलने का साैभाग्य प्राप्त हाेगा. माता- पिता के प्रति प्यार बढ़ेगा, पारिवारिक संबंध मजबूत हाेंगे. परिवार में सुख और शान्ति का वातावरण बनेगा. आप पारिवारिक सुख प्राप्त करेंगे. किसी पुराने रिश्तेदार या परिचित से स्नेह मिलेगा. प्रेम प्रसंग और सगाई के लिए अनुकूल रहेगा.जीवनसाथी के साथ जिद से पेश आने से बचें.जीवन साथी के स्वास्थ्य का भी ख्याल रखें.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक रहेगा लेकिन पैर से संबधित चाेट लगने से बचें. मन खुशहाल रहेगा, रक्त संचार ठीक रहेगा.
 
लकी डेट : 25,27,30
 
कलर : बैंगनी, लाल, हरा
 
लकी दिन : साेमवार, गुरुवार, शनिवार
 
सावधानी : अपने स्वस्थ के प्रति सचेत रहें, मानसिक तनाव से बचे. पारिवारिक मतभेदाें से जितना हाे सकें अपने आप काे बचाएं.
 
उपाय : इस सप्ताह आप हनुमान चालीसा का पाठ करें.
Powered By Sangraha 9.0