वृश्चिक

    27-Sep-2022
Total Views |
 
 

horoscope 
 
इस सप्ताह आपकाे जीवन के लक्ष्य काे हासिल करने के लिए किए कार्य में सफलता मिलेगी. मासिक एवं शारीरिक रूप से खुश रहेंगे. माता रानी पर अटल विश्वास रखें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. ऊपरी अधिकारी की प्रसन्नता आप पर रहेगी. पदाेन्नति हाेने की भी संभावना है. आर्थिक याेजनानुसार आर्थिक लाभ भी मिलेगा. व्यापार में भागीदारी से लाभ हाेगा. दापत्य सुख की प्राप्ति हाेगी. मित्राें के साथ पर्यटन पर जाने का आयाेजन भी हाे सकता है. व्यवसाय में लाभ भी हाेगा.
 
कैरियर/बिजनेस : पूर्व में किए गए कार्याें में सफलता मिलेंगी, अध्ययनअध्यापन में मन लगेगा. छात्र अपने करियर से संबंधित काेई फैसल ले सकते हैं. लगनपूर्वक किए गए कार्याें में सफलता मिलेगी. नाैकरीपेशा लाेगाें के लिए यह समय बहुत ही अनुकूलता ला सकता है. पदाेन्नति या वेतन बृद्धि के याेग बन रहे हैं. नाैकरी की तलाश में हैं ताे नाैकरी मिल सकती है. व्यवसायी कहीं बेहतर जगह पूंजी निवेश कर सकते हैं.विद्यार्थियाें काे लगन और एकाग्रता के साथ अध्ययन करना हाेगा.
 
रिलेशनशिप : आपसी भाईचारा बढ़ेगा, भाई-बहन के बीच अच्छा संबंध स्थापित हाेगा. माता- पिता का प्यार मिलेगा, सामाजिक लाेकप्रियता बढ़ेगी.आपका पूरा प्रयास परिजनाें काे बहुत सारी सुविधाएं उपलब्ध करने में रहेगा.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य में उतार-चढाव हाे सकता है. समय पर खान-पान नही करने की वजह से किसी कार्याें में मन नहीं लगेगा. आपके र्नत-संचार में उतार-चढ़ाव हाे सकता है.
 
लकी डेट : 25, 27, 29
 
कलर : सफेद, नीला, हरा
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : आप अपने खान-पान पर ध्यान दें. अपने गुस्से पर काबू रखें, बेवजह की बहसाें से अपने-आपकाे बचाएं.
 
उपाय : इस सप्ताह आप नवरात्रि में मां दुर्गा की पूजाअर्चना करें