सूरत के व्यापारी देश के कराेड़ाें लाेगाें काे राेजगार दे रहे

    30-Sep-2022
Total Views |
 
 

PM 
 
प्रधानमंत्री माेदी ने 2.7 किमी का लंबा राेड शाे करने के बाद जनसभा में व्य्नत की राय सूरत के व्यापारी देश के कराेड़ाें लाेगाें काे राेजगार दे रहे है. प्रधानमंत्री माेदी ने 2.7 किमी का लंबा राेड शाे करने के बाद जनसभा काे संबाेधित करते हुए कहा. उन्हाेंने अपने भाषण में कहा कि यहां मेहनत करने वाली की बहुत कदर हाेती है. दुनिया के सबसे से तेजी से विकसित हाे रहे शहराें में सूरत भी शामिल है. यहां का ड्रेनेज सिस्टम एक मिसाल है.सूरत में राेड शाे के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी का दाे दिवसीय गुजरात दाैरा शुरू हाे गया है. माेदी सूरत में 2.7 किमी लंबा राेड शाे किया और इसके बाद उन्हाेंने जनसभा काे संबाेधित किया.
 
अपने संबाेधन में PM ने सूरत के लाेगाें की मेहनत का जिक्र करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि यहां मेहनत करने वालाें की बहुत कद्र हाेती है. सूरत के व्यापारी देश के कराेड़ाें लाेगाें काे राेजगार दे रहे हैं.पीएम ने कहा, ङ्गसूरत के लाेग वाे दाैर कभी भूल नहीं सकते, जब महामारिय काे लेकर, बाढ़ की परेशानियाें काे लेकर यहां दुष्प्रचार काे हवा दी जाती थी. यहां के व्यापारियाें से मैंने एक बात कही थी कि अगर सूरत शहर की ब्रांडिंग काे गई ताे हर सेक्टर, हर कंपनी की ब्रांडिंग अपने आप हाे जाएगी. आज सूरत के सभी लाेगाें ने ऐसा कर के दिखा दिया है.
 
मुझे खुशी है कि आज दुनिया के सबसे तेजी से विकसित हाेते शहर में सूरत का नाम है.फ झच ने कहा, मपिछले 20 वर्षाें में सूरत ने बाकी शहराें की अपेक्षा तेजी से प्रगति की है. यह प्रसिद्धि आपकी मेहनत का ही प्रमाण है. यहां के नए ड्रेनेज सिस्टम ने शहर काे नया जीवन दान दिया है. नई टेक्नाेलाॅजी से शहर काे स्वच्छ करने में बहुत मदद मिली है. यहां झुग्गियाें की संख्या में भी काफी कमी आई है. झुग्गी-बस्ती में रहने वाले करीब 80 हजार गरीब लाेगाें के लिए घर बनाए गए हैं. इससे इनके जीवन में सुधार आया है. डबल इंजन की सरकार बनने के बाद घर भी तेजी से बन रहे हैं और दूसरी अन्य सुविधाएं भी तेजी से मिलने लगी हैं.