क्लीन स्वीप के इरादे से इंदाैर में उतरेगी टीम इंडिया

    24-Jan-2023
Total Views |
 
 

cricket 
 
हाेलकर स्टेडियम में इंडिया-न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियाें ने की अलग मैट्स पर जमकर प्रै्निटस इंदाैर के हाेलकर स्टेडियम में 24 जनवरी काे भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला है.साेमवार काे न्यूजीलैंड की टीम दाेपहर में हाेलकर स्टेडियम पहुंची. वहीं शाम के दाैरान इंडिया टीम के खिलाड़ी भी स्टेडियम पहुंचे. दाेनाें ही टीमाें ने अलग-अलग वक्त पर मैदान पर प्रैक्टिस की.स्टेडियम में खिलाड़ियाें ने अपनी प्रैक्टिस शुरू की. इस दाैरान काेई खिलाड़ी वाॅर्मअप, स्ट्रेचिंग करते नजर आए, जबकि कुछ वाॅलीबाॅल, फुटबाॅल से खेलते दिखे.वहीं कुछ खिलाड़ियाें ने स्टेडियम पर पिच काे भी देखा.
 
स्टेडियम के बाहर लगे बैरिकेड्स, पुलिस फाेर्स भी लगा इधर, हाेलकर स्टेडियम के बाहर अलग-अलग जगह पर पुलिस ने बैरिकेड्स लगा दिए है. स्टेडियम के सामने वाले ेड के साथ ही जंजरीवाला चाैराहा, लेटर्न चाैराहा, यशवंत क्लब जाने वाले रास्ते परभी बैरिकेड्स रखे जा चुके है.इसके अलावा स्टेडियम के बाहर पुलिस बल तैनात किया जा चुका है. पुलिस की अलग-अलग टुकड़ियाें भी यहां दिखाई दी. वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी स्टेडियम और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले चुके है.
 
अलग-अलग गेटाें से हाेगी एंट्री मैच देखने वाले दर्शकाें की एंट्री भी अलग-अलग गेट से हाेगी. जिन स्थानाें से एंट्री हाेगी वहां पर भी रेलिंग लगाई जा चुकी है. रेसकाेर्स राेड पर बने स्टेडियम के गेटाें पर भी रेलिंग लगाई जा चुकी है. जहां से दर्शकाें काे एंट्री मिलेगी.
इंदाैर में 24 जनवरी यानी मंगलवार काे इंडिया-न्यूजीलैंड का वन-डे मैच हाेने वाला है. इस मैच के देखते हुए ट्रैफिक प्लान तैयार किया गया है. इस प्लान में कई रास्ते बंद रहेंगे व कई रास्ते डायवर्ट किए गए हैं. स्टेडियम तक जाने के लिए रास्ता
 
 हुकुमचंद घंटाघर और पंचम की फेल की ओर से आने वाले दर्शकाें की एंट्री जंजीरवाला चाैराहे से हाेगी.
 लैंटर्न चाैराहे की ओर से आने वाले दर्शक पैदल ही स्टेडियम तरफ आ सकते हैं.
पासधारी गाड़ियाें के लिए एंट्री
 पासधारी गाड़ियाें काे छाेड़कर किसी भी गाड़ी की एंट्री स्टेडियम की ओर प्रतिबंधित रहेगी. विवेकानंद स्कूल और बाॅस्केटबाल काॅम्प्लेक्स में पार्किंग पास वाली गाड़ियाें की एंट्री घंटाघर की ओर से हाेगी.
 स्टेडियम के अंदर, बाहर, आईटीसी, अभय प्रशाल में पार्किंग पास वाली गाड़ियाें की एंट्री लैंटर्न चाैराहे/यशवंत क्लब राेड की ओर से हाेगी.
 बिना पास की गाड़ियाें की पार्किंग व्यवस्था बाल विनय मंदिर स्कूल, जीएसआईटीएस व पंचम की फेल में की कई है.