कुंभ

    25-Dec-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह धनलाभ के मार्ग प्रशस्त हाेंगे, आय में इज़ाफा हाेना संभव है, आपकी कार्य याेजनाएं फलीभूत हाेकर आपके लाभ का मार्ग खाेलेंगी.आपकाे कामाें सीनियर्स का विशेष सहयाेग मिलेगा. प्राेमाेशन, अच्छी जाॅब, वेतन में बढ़ाेतरी के साथ के भी याेग दिख रहे हैं, मान-सम्मान में वृद्धि हाेगी. लाेग आपके प्रति आकर्षित हाेंगे.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आर्थिक मुद्दाें काे लेकर की गई यात्रा सफल हाेगी, धनलाभ के मार्ग प्रशस्त हाेंगे. नई शुरूआत करने से पहले छाेटे-बड़े हर पहलू का विचार कर लें. दूसराें के भराेसे अपना काम न छाेड़े. विद्यार्थियाें काे अधिक मेहनत करने की जरूरत है, अपने आर्थिक एवं कैरियरसंबन्धित जीवन के लिए कुछ याेजनाओं काे रूप देंगे.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह गृहस्थ जीवन में आपसी तालमेल व सहयाेग बढ़ेगा.प्रेम संबंधाें और दांपत्य जीवन के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा साबित हाेगा परंतु परिवार में कुछ विवाद हाेने की संभावना हैं. आप नए संबंधाें में आगे बढ़ सकेंगे साथ ही वर्तमान संबंधाें का भी अच्छी तरह आनंद उठा सकेंगे.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य की दृष्टि से भी सप्ताह आपके अनुकूल नहीं है, सेहत से जुड़ी कुछ परेशानी हाे सकती है, परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. गुप्तभागाें की समस्या या एलर्जी, चेतनातंत्र की समस्या से पीड़ित लाेगाें काे भी उपचार और परहेज में ध्यान दे. अपनी एवं परिवार की सेहत का ख़्याल रखें.
 
 लकी डेट : 24,25,30
 
 कलर : हरा, नीला, अभ्रखी
 
 लकी दिन : बुधवार, शुक्रवार, शनिवार
 
 सावधानी : इस सप्ताह आपमें दिखावे का भाव रह सकता है. अगर आप अपनी बाताें में बड़बाेलापन न लाएं ताे रिश्ते संभले रहेंगे.
 
 उपाय : प्रतिदिन श्वेतार्क गणपति की पूजा एवं गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें. शनिवार के दिन पीपल के नीचे सरसाें के तेल का दीया जलाएं.