मेष

    25-Dec-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
इस सप्ताह भविष्य की याेजनाओ एवं आर्थिक मुद्दाें काे लेकर की गई यात्रा सफल हाेगी,धनलाभ के मार्ग प्रशस्त हाेंगे. आपकी इन्कम में जबरदस्त बढ़ाेतरी हाेगी और आप काफी आत्मविश्वास के साथ जीवन के कार्याें काे संपन्न करेंगे. काम में अधिक मेहनत करने की जरूरत है, अपने आर्थिक एवं जीवन के लिए कुछ याेजनाओं काे रूप देंगे.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह धनलाभ के मार्ग प्रशस्त हाेंगे, आय में इज़ाफा हाेना संभव है, प्राेमाेशन, अच्छी जाॅब, वेतन में बढ़ाेतरी के साथ के भी याेग दिख रहे हैं, मान-सम्मान में वृद्धि हाेगी.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह प्रेम संबंधाें के लिए आगामी समय बहुत उत्तम रहेगा.प्रिय पात्र के साथ मुलाकात की संभावनाएं प्रबल बनेगी. आपके दांपत्य जीवन में उतना उल्लास हाेगा. किसी नए संबंधाें की शुरूआत से पहले साथी के चुनाव में आपके साथ किसी प्रकार का दगा न हाे इसका विशेष ध्यान रखें.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपके संबंधाें में सुधार आने की गुंजाइश बनेगी, संबंधाें में सुधार का प्रयास आप दाेनाें की ओर से परस्पर हाेगा. आप राेमांस का मजा लेगें और सभी गिले शिकवे के बाद हरियाली नजर आएगा.
 
 लकी डेट : 26,27,28
 
 कलर : पीला,लाल,सफेद
 
 लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
 सावधानी : इस सप्ताह गैर जरूरी जल्दबाजी के कारण नुकसान न हाे, इस बात का ध्यान रखें. जीवन साथी के साथ भी छाेटी-बड़ी तकरार रहने की संभावना है.
 
 उपाय : प्रतिदिन उगते हुए सूर्य काे जल दें तथा ’ॐ घृणि सूर्याय नमः’ मंत्र का एक माला जप करें.