तुला

    25-Dec-2023
Total Views |
 

Horoscope 
 
इस सप्ताह भाग्य आपके साथ है, धन संबंधी मामलाें में बेहद सुभकारी साबित हाेगा,कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम से आपकाे शुभ परिणामाें की प्राप्ति हाेगी. किसी मेहमान के आगमन की सम्भावना हैं. यह सप्ताह कई मामलाें में बहुत अच्छा रहने वाला है. आप जीवन ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह काफी अच्छा रहेगा.
 
 कैरियर/बिजनेस : यह सप्ताह छात्राें के लिए बेहतरीन हाेगा, मेहनत का फल मिलेगा, कामयाबी आपके साथ हाेगी. शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ साबित हाे सकता है. शुरूआत में आप काे हर काम में उत्साह अच्छा रहेगा. वरिष्ठाें के साथ भी संबंधाें में ध्यान रखना जरूरी है. आपकी वाणी का प्रभाव अच्छा रहेगा. आपके करीबी दाेस्ताें के साथ ही श्रमिक वर्ग का भी इस समय काफी अच्छा साथ और सहयाेग मिलेगा
.
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह परिवार से भरपूर सहयाेग मिलेगा, वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहेगा, निजी जीवन, दांपत्य एवं लव लाइफ में जीवन साथी से मधुरता रहेगी.घर में धार्मिक अथवा मांगलिक प्रसंग का आयाेजन हाे सकता है. स्कूल-काॅलेज में विद्यार्थी जातकाें की खास पात्राें के साथ दाेस्ती हाेगी.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य इस सप्ताह पूरी तरह से ठीक रहेगा, वाहन चलाते समय या सड़क पार करते समय बेहद सतर्क रहें. आपकाे किसी न किसी कारण से मानसिक चिंता और बेचैनी का अनुभव हाेगा.
 
 लकी डेट : 24,25,30
 
 कलर : हरा, नीला, अभ्रखी
 
 लकी दिन : बुधवार, शुक्रवार, शनिवार
 
 सावधानी : इस सप्ताह किसी करीबी से धाेखा मिल सकता है अतः आंख बंद करके किसी पर विश्वास ना करें. वाणी और क्राेध पर संयम रखना हाेगा.उत्तेजना और क्राेध में काेई भी निर्णय ना लें.
 
 उपाय : प्रतिदिन स्फटिक के शिवलिंग की पूजा तथा रुद्राक्ष की माला से ’ॐ नम: शिवाय’ मंत्र का अधिक से अधिक जप करें.