धनु

    25-Dec-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र की सक्रियता के बेहतर परिणाम मिलेंगे, निवेश करना अच्छा रहेगा,आगे चलकर आपकाे बड़ा फायदा देगा. कहीं से अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है अथवा काेई रुका हुआ पैसा या खाेई वस्तु आपकाे वापस मिल सकती ह. आप सप्ताह की शुरुआत में ही किसी यात्रा पर जा सकते हैं और नए-नए लाेगाें और दाेस्ताें से मुलाकात करने का माैका मिलेगा. कुछ नए प्रयाेग करने हाेंगे, तभी आपकाे सफलता मिलेगी.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह नाैकरीपेशा लाेगाें के लिए समय ठीक रहेगा, मान-सम्मान मिलेगा. सप्ताह छात्राें के लिए करियर के लिहाज से नाॅर्मल रहेगा, पढ़ते समय एकाग्रता बनाये रखे. आपकाे कम प्रयास में ज्यादा सफलता प्राप्त करने के संकेत मिल रहे हैंं. नाैकरीपेशा लाेगाें काे अपने प्रतिद्वंद्वियाें और शत्रुओं से सतर्क रहे.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह आप राेमांटिक मूड में रहेंगे, बिगड़े रिश्ते सुधर सकते हैं, प्यार का इजहार करने के लिए यह समय अच्छा है. पारिवारिक संबंधाें में प्रगाढ़ता आएगी, रिश्ताें में मधुरता बनाए रखने के लिए बेकार की बाताें और झगड़ाें से बचें. विवाहिताें काे अभी संबंधाें में विश्वास रखना हाेगा और अपने साथी के प्रति अधिक उदार हाेना हाेगा.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य इस सप्ताह पूरी तरह से ठीक रहेगा, बीमार लाेगाें का स्वास्थ्य अच्छा हाेगा. सर्दी, फेफड़ा या श्वास संबंधित बीमारी या चेतना तंत्र संबंधित समस्या हाे ताे ध्यान रखना हाेगा. पैर की मांसपेशियाें में दर्द की संभावना भी हाेगी. अपने स्वास्थ्य काे संतुलित करने के लिए उपवास और हल्का आहार आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा.
 
 लकी डेट : 26,27,28
 
 कलर : गुलाबी, पीला , लाल
 
 लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
 सावधानी : इस सप्ताह बचत याेजनाओं पर सलाह मशविरा करने के बाद निवेश कर सकते हैं. इसलिए अधिक जाेखिम से बचने का प्रयास करें.
 
 उपाय : प्रतिदिन भगवान श्री विष्णु की पूजा केसर का तिलक अर्पित करके करें तथा श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें.