वृश्चिक

    25-Dec-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
इस सप्ताह भाग्य आपके साथ है. काम का बाेझ अधिक रहेगा परंतु कार्यक्षेत्र में लाभ हाेने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. कार्य स्थल पर प्रमाेशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं. कार्यक्षेत्र पर अपने तरीके से काम करना आपकाे निश्चित रूप से सफलता दिलाएगा.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आमदनी में वृद्धि हाे सकती है. शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ साबित हाे सकता है. व्यवसाय में प्राेडक्ट के प्रचार, गुणवत्ता के लिए रिसर्च या ग्राहकाें काे आकर्षित करने के लिए खास ऑफर आदि में खर्च के कारण अभी लाभ कम हाे सकता है. करियर के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा, प्रतियाेगिताओं में भाग लेने के लिए समय अनुकूल है.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह निजी जीवन, दांपत्य एवं लव लाइफ में जीवनसाथी से मधुरता रहेगी, राेमांस का आनंद मिलेगा. परिवार से भरपूर सहयाेग मिलेगा. आपकाे किसी प्रकार की स्वास्थ्य समस्या हाे सकती है, सेहत का ख़्याल रखें. पुराने दाेस्ताें से मुलाकात हाेने की भी संभावना है. यह सप्ताह किसी खास की ओर आकर्षित हाेंगे साथ ही किसी व्यक्ति के आपकी ओर आकर्षित हाेने की प्रबल संभावना है
 
 हेल्थ : इस सप्ताह काम के भार के कारण थकान लगने की संभावनाओं काे देखते हुए काम के साथ-साथ आराम के महत्व काे समझें. जाे लाेग माेटापें, डायबिटीज, दाहिने कान में दर्द, एसिडिटी, खून निकलने जैसी समस्या से पीड़ित हैं उनकाे अधिक सावधानी रखनी हाेगी. सर्दी, फेफड़ा या श्वास संबंधित बीमारी या चेतना तंत्र संबंधित समस्या हाे ताे ध्यान रखना हाेगा. पैर की मांसपेशियाें में दर्द की संभावना भी हाेगी.
 
 लकी डेट : 17,18,23
 
 कलर : पीला,लाल,सफेद,पीला
 
 लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
 सावधानी : इस सप्ताह सहकर्मियाें के साथ वाणी और क्राेध पर संयम रखना हाेगा.
 
 उपाय : इस सप्ताह मां भगवती काे प्रसन्न कर मंगलजनित दाेषाें के कुप्रभाव से बचा जा सकता है.