कर्क

    28-Mar-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
यह सप्ताह आपके लिए थाेड़ा सा कमजाेर रहेगा. जहां परिवार में तनाव रहेगा. वहीं मानसिक रूप से भी आप थाेड़े कमजाेर रहेंगे, इसलिए अपने मन काे खुश रखने के लिए थाेड़ा ध्यान करें. उनके साथ वक्त बिताने से आपकाे खुशी हाेगी. कार्य क्षेत्र में स्थिति में ठीक-ठाक रहेंगे, लेकिन फिर भी आपका मन काम में नहीं लगेगा.किसी पुराने अटके हुए काम के पूरा हाे जाने से धन लाभ हाे सकता है.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आप करियर जीवन में नई उंचाइयाें पर पहुंच सकते है. आपकाे अपने कार्यक्षेत्र में मनचाहा फल प्राप्त हाे सकता है, लेकिन यह बिना आपकी मेहनत के नहीं हाेगा. अगर आप काेई प्रतियाेगिता में हिस्सा लेते हैं ताे आपके विजय हाेने की प्रबल संभावना है.
 
 रिलेशनशिप : आपकाे परिजनाें की ओर से सहयाेग प्राप्त हाेगा. माता जी से प्रेम और वित्तीय आशीर्वाद प्राप्त हाे सकता है. करीबी व्यक्तियाें की सेहत में गिरावट हाेने से आप थाेड़े चिंतित रहेंगे. परिजनाें के साथ वैचारिक मतभेद भी हाे सकता है हालांकि भाई-बहनाें के बीच प्रेम और साैहार्द बढ़ेगा.
 
 हेल्थ : यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य जीवन के लिए शुभ संकेत कर रहा है.आपकी मानसिक और शारीरिक स्थिति शुभ हाेगी लेकिन आपकाे अपनी सेहत पर ध्यान देना हाेगा. परिजनाें में किसी की सेहत बिगड़ सकती है, जिससे आपका मन थाेड़ा चिंतित रहेगा.
  
 लकी डेट : 28, 31, 1
 
 कलर : लाल, आसमानी, हरा
 
 लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, शनिवार
 
 सावधानी : किसी भी कार्य काे करते समय आपकाे संयम से काम लेने की आवश्यकता रहेगी.
 
 उपाय : आप छायादान करें साथ ही श्री बजरंगबाण का पाठ करें.