मकर

    28-Mar-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
आपके लिए यह सप्ताह कार्य क्षेत्र में जबरदस्त सफलता लेकर आएगा. किसी बात पर आपकाे जमकर सराहना मिलेगी. आप के पद में वृद्धि हाेगी. आमदनी में भी बढ़ाेतरी हाेने का सुखद संयाेग हैं. आप सुख सुविधाओं पर जमकर खर्च करेंगे और जीवन काे आनंद पूर्वक जिएंगे. परिवार में थाेड़ी सी टेंशन रह सकती है लेकिन आपकी वाणी में प्रेम बढ़ेगा. पर्यटन के साथ वक्त बिताने का भरपूर माैका मिलेगा.कार्यस्थल पर आप स्वयं किसी वरिष्ठ सहकर्मी के साथ उलझ सकते हैं, इसलिए क्राेध नहीं करें और बेवजह के विवादाें से बचें. सेहत का ख्याल रखें क्याेंकि माैसमी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं. कुछ अच्छे संपर्क बनेंगे जाे भविष्य में आपके लिए मददगार साबित हाेंगे.
 
 कैरियर/बिजनेस : करियर के दृष्टि से इस सप्ताह सामान्य परिणाम मिलेंगे लेकिन अपनी मेहनत के बलबूते आप अपने कार्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.इस राशि के जाे लाेग किसी भी कंपनियाें में कार्य कर रहे हैं ताे उन्हें तरक्की प्राप्त हाेगी. वहीं जाे लाेग व्यवसाय से जुड़े हैं उन्हें अच्छा मुनाफा हाे सकता है.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपके घर में ख़ुशहाली का भाव बना रहेगा.घर में किसी मेहमान के आने से ख़ुशियां आएंगी. परिवार वालाें के साथ माैज मस्ती करने का अवसर मिलेगा. परिजनाें से किसी बात काे लेकर विवाद हाेने की संभावना रहेगी, हालांकि आपकाे उनका पूर्ण सहयाेग आपकाे प्राप्त हाेगा.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य जीवन में आपकाे मिलेजुले परिणाम देगा. आपकी काेशिश ये रहनी चाहिए कि आलस्य आपके ऊपर हावी न हाे. आपकाे कमजाेरी, थकान का अहसास हाे सकता है इसलिए अपने खानपान पर भी ध्यान दें. जिससे आप अच्छी सेहत का आनंद ले सकते हैं.
 
 लकी डेट : 28, 29, 30
 
 कलर : केसरिया, नीला, बैंगनी
 
 लकी दिन : बुधवार, शुक्रवार, शनिवार
 
 सावधानी : आप किसी भी कार्य में मनमानी के बजाय संयम से काम लें.
 
 उपाय : आप गुड़ एवं चने का दान करें, ‘ॐ रां रामाय नमः’मंत्र जपें.