धनु

    28-Mar-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
आपके लिए यह सप्ताह किसी यात्रा पर जाने के लिए बेहतर रहेगा. आमदनी में भी बढ़ाेतरी हाेगी, जाे आपके बड़े हुए खर्चाें काे पूरा करेगी. मानसिक रूप से आप प्रसन्न रहेंगे परिवार में भी खुशियां आएंगी. प्राॅपर्टी से लाभ मिल सकता है. वहीं आपके ऑफिस में आपकाे किसी टूर पर भेजने की बात चल सकती है. किसी भी प्रकार के तामसिक भाेजन का सेवन करने से परहेज़ करें. व्यक्तिगत जीवन में परेशानियाें की वजह से तनाव बढ़ेगा, हालांकि ज्यादा चिंता करने की जरुरत नहीं है. नाैकरीपेशा जातक अगर पूरी लगन और निष्ठा के साथ काम करेंगे, ताे यह सप्ताह उनके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. कुछ भी बाेलने से पहले अच्छे से साेचें और िफर बाेलें.
 
 कैरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आपकाे अपने कार्यस्थल पर निराशा हाथ लग सकती है. अपने कार्य काे लेकर आपके मन में हीन भावना आ सकती है. ऐसी स्थिति में आप खुद काे संभालें और धैर्य न खाेयें. यदि आप इस साल पार्टनरशिप में काेई काराेबार शुरू करते हैं ताे उसमें आपकाे सफलता मिल सकती है.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह आप अपने परिजनाें के साथ किसी रिश्तेदार की शादी में जा सकते हैं. आपकाे अपने माता की सेहत का ध्यान रखने की जरूरत हाेगी एवं परिजनाें के साथ मेलजाेल रखें. समाज के प्रतिष्ठित लाेगाें से मुलाकात हाेगी. जिससे आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि हाेगी.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है.क्याेंकि आपकाे सेहत से जुड़ी परेशानियाें का सामना करना पड़ सकता है. आप बाहर के खाने से परहेज करें. दिनचर्या में सुधार करने से स्वास्थ्य लाभ मिलेगा. आपकाे याेग करने की सलाह दी जाती हैं.
 
 लकी डेट : 27, 29, 31
 
 कलर : काला, सफेद, नारंगी
 
 लकी दिन : साेमवार, बुधवार,शुक्रवार
 
 सावधानी : किसी भी काम काे हड़बड़ी में न करें अन्यथा काम बिगड़ सकता हैं.
 
 उपाय : इस सप्ताह आप गरीबाें की सहायता करें,ॐ शुं शुक्राय नमः मंत्र जपें.