वृश्चिक

    28-Mar-2023
Total Views |
 

Horoscope 
 
आपके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. मानसिक रूप से आप मजबूत बनेंगे. अपने लाेगाें की कद्र करेंगे. जीवनसाथी काे स्नेह और प्रेम देंगे, दांपत्य जीवन बेहतर रहेगा. कार्यक्षेत्र में स्थितियां बेहतर हाेंगी. मेहनत थाेड़ी अधिक करनी हाेगी. आमदनी के लिए भी सप्ताह अच्छा है. व्यापारियाें काे व्यापार में लाभ मिलने से मन प्रफुल्लित रहेगा. छात्राें काे उचित लाभ मिलेगा. अपने प्रियजन के साथ अच्छा समय व्यतीत करें और उन्हें गिफ्ट देकर खुश करें. नए वाहन की खरीदी या घर की साज-सज्जा पर खर्च कर सकते हैं.
 
 कैरियर/बिजनेस : यह सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र के लिए अच्छे संकेत कर रहा है. आप सफलता की पूरी उम्मीदें लगा सकते हैं. आपकाे विदेशी कंपनी से भी ऑफर मिल सकता है. आपकी आय में वृद्धि भी हाेगी और प्रमाेशन मिलने की भी संभावना बनी रहेगी. व्यापार के क्षेत्र में आपके लिए अधिक फलदायी हाेगा.
 
 रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपकाे अपने परिजनाें के साथ समय बिताने का माैक़ा मिलेगा. संतान के ऊपर धन खर्च हाेगा. अपनी स्पष्टवादी छवि से आप अपने परिजनाें से दूर हाे सकते हैं. माता-पिता के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का माैका मिल सकता है.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे स्वास्थ के क्षेत्र में मिलेजुले परिणाम प्राप्त हाे सकते हैं. आपकाे मानसिक बेचैनी रह सकती है. ऐसी स्थिति में दैनिक रूप से ध्यान और याेग करें. स्वास्थ्य के प्रति किसी तरह की लापरवाही न बरतें अन्यथा आपके लिए यह घातक सिद्ध हाे सकता हैं.
 
 लकी डेट : 27, 29, 31
 
 कलर : केसरिया, बैंगनी, भूरा
 
 लकी दिन : साेमवार, गुरुवार, शनिवार
 
 सावधानी : किसी भी काम काे करते समय जल्दबाजी न करें अन्यथा काम बिगड़ सकती हैं.
 
 उपाय : इस सप्ताह आप तांबे का कड़ा धारण करें, श्री हनुमान चालीसा का पाठ कर