कन्या

    28-Mar-2023
Total Views |
 

Horoscope 
 
आपकी राशि के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. किसी खूबसूरत यात्रा पर जा सकते हैं. भाग्य आपके साथ खड़ा मिलेगा. हर काम में सफलता मिलेगी.मेहनत रंग लाएगी. दांपत्य जीवन में प्रेम और स्नेह बढ़ेगा. हालांकि प्रेम जीवन में समस्याएं रह सकती हैं. कहीं दूर यात्रा आप काे सुख देने वाली साबित हाेगी.परिवार में प्रेम रहेगा बेवजह किसी के झगड़े में ना पड़ें.
 
 कैरियर/बिजनेस : यह सप्ताह आपके करियर के लिए बेहतर रहेगा. आपके व्यापार में विस्तार हाेने की संभावना रहेगी. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियाें से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. आपकाे अपनी मेहनत और परिश्रम का अच्छा फल प्राप्त हाेगा.
 
 रिलेशनशिप : आपकाे अपने ससुराल की ओर से आर्थिक सहयाेग प्राप्त हाे सकता है. परिवार में सास-बहु के बीच मेलजाेल बढ़ेगा. अगर संतान की शिक्षा में काेई बाधा आ रही हाेंगी ताे वे दूर हाेंगी. आर्थिक कारणाें से परिजनाें से रिश्ते में खटास आ सकती है. आपके परिवार में पूजा-पाठ का कार्यक्रम बन सकता है.
 
 हेल्थ : सेहत के नजरिए से देखें ताे आपके लिए मिलाजुला रहेगा. आपके स्वभाव में क्राेध की मात्रा बढ़ सकती है. इस पर आपकाे काबू पाना हाेगा. आपके कार्य की अधिकता के चलते आपके ऊपर मानसिक दबाव बना रह सकता है.काेशिश करें कि मन में अधिक दबाव न लें. अपनी सेहत के प्रति लापरवाही बरतना आपकाे महंगा पड़ सकता हैं.
 
 लकी डेट : 29, 31, 1
 
 कलर : केसरिया, नीला, बैंगनी
 
 लकी दिन : बुधवार, शुक्रवार, शनिवार
 
 सावधानी : आपकाे अपने मन से नकारात्मक विचाराें काे प्रवेश न करने दें.
 
 उपाय : आप चावल एवं चीनी का दान करें, श्री दुर्गाचालीसा का पाठ करें.