मीन

    28-Mar-2023
Total Views |
 
 

Horoscope 
 
आपके लिए यह सप्ताह पारिवारिक जीवन के लिए बेहतरीन रहेगा. कार्यक्षेत्र में भी उन्नति पूर्ण समय रहने वाला है, लेकिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना अति आवश्यक हाेगा. दाेस्ताें के साथ माैज-मस्ती में समय बीतेगा. प्रेम जीवन के लिए सप्ताह थाेड़ा कमजाेर है. भाई बहनाें काे आपकी साथ की आवश्यकता पड़ेगी.कार्यस्थल पर अपने सहकर्मियाें से अच्छा व्यवहार जरूर करें. आपकाे कई सुनहरे अवसर मिलने वाले हैं. नाैकरीपेशा और बिज़नेस से जुड़े जातकाें काे लाभ हाेगा. लव लाइफ बेहद अच्छी रहेगी हालांकि पारिवारिक जीवन सामान्य ही रहेगा.
 
 कैरियर/बिजनेस : करियर की दृष्टि से देखें ताे आपके लिए यह सप्ताह बदलाव लेकर आएगा. नाैकरी के अवसर आएंगे लेकिन आपकाे उन अवसराें के लिए तैयार रहना हाेगा. किसी प्रतिष्ठित संस्था से जुड़ने का माैका मिल सकता है. अगर आप व्यापार से जुड़े हैं ताे आपके समक्ष चुनाैतियां आ सकती हैं. अपने प्रतिद्वंद्वियाें की चाल से बचकर रहें
 
 रिलेशनशिप : आपका मधुर व्यवहार लाेगाें काे अपनी ओर आकर्षित करेगा.आप अपनी मधुर बाताें से लाेगाें काे अपने पक्ष में करने में सफल हाेंगे. मन में माता-पिता की सेवा का भाव सदा रहेगा, उनका आशीर्वाद भी प्राप्त हाेगा. ससुराल पक्ष से मान-सम्मान प्राप्त हाेगा.
 
 हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे सेहत के प्रति किसी तरह की लापरवाही बिल्कुल भी न बरतें क्याेंकि आपकाे इसका बड़ा नुकसान हाे सकता है. सेहत में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. इससे आपका मन किसी एक चीज़ पर एकाग्र नहीं हाे पाएगा.असंतुलित खानपान के चलते आपकी सेहत गड़बड़ हाे सकती है.
 
 लकी डेट : 26, 28, 1
 
 कलर : जामुनी, हरा, नीला
 
 लकी दिन : बुधवार, शनिवार, रविवार
 
 सावधानी : आपकाे अपने गुस्से पर नियंत्रण रखते हुए वाद-विवाद से बचें रहना हाेगा.
 
 उपाय : आप किसी भी कार्य में मनमानी के बजाय संयम से काम लें.